अपने 10 महीने के बच्चे के साथ संबंध बनाने लगी माँ, बनाया वीडियो और भेज दिया...

हाल ही में एक अपराध की खबर सुनकर सभी हैरान है. बताया जा रहा है कि 24 वर्षीय महिला पर अपने ही बेटे का यौन शोषण करने का आरोप साबित हुआ है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि इस महिला का बच्चा उस वक्त महज 10 महीने का था जब मां ने अपने बेटे के साथ रेप का वीडियो भी बनाया और इस वीडियो को अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर भी किया. खबरों के अनुसार यह मामला आयरलैंड के सबसे बड़े शहर डबलिन का है. जहां रहने वाली महिला ऐशले जेसेप को हाल ही में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि महिला पर दो बच्चों के साथ अश्लीलता करने का आरोप साबित हुआ है और जानकारी के अनुसार इस महिला ने 13 साल से कम उम्र के एक अन्य बच्चे का भी यौन शोषण किया था.

वहीं बताया गए है कि ऐशले जेसेप ने अपने 10 महीने के बच्चे का यौन शोषण अपने ही घर में किया था और उसने उसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया था और उसे अपने बॉयफ्रेंड को भी भेजा था. हाल ही में इस मामले का खुलासा हुआ है और बताया जा रहा है कि एश्ले और उसका बॉयफ्रेंड अक्सर ही अपने सेक्शुअल एक्टिविटी का वीडियो एक-दूसरे को भेजा करते थे और अपने ब्वॉयफ्रेंड की सलाह पर ही उसने अपने बेटे के साथ यह अश्लील हरकत करते हुए अपना वीडियो बनाया था और उसे भेजा था.

वहीं इस मामले में स्टेट पुलिस ने कोलंबस पुलिस को अलर्ट किया और इस महिला की तलाश तेज करने को कहा और उसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और उसके कंप्यूटर, वीडियो कैमरा और कुछ अन्य चीजों को भी सील कर दिया है.

दिवाली पर कहीं जश्न तो कहीं हादसों की मायूसी

दिवाली की रात बच्ची को अकेले देख ले गया पड़ोसी, मुँह में जबरदस्ती डाल दिया...

दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने की ऐसी हरकत कि सुनकर दहल जाएगा आपका दिल

Most Popular

- Sponsored Advert -