ट्रैफिक क्रेन की चपेट में आई महिला, मिली मौत
ट्रैफिक क्रेन की चपेट में आई महिला, मिली मौत
Share:

हैदराबाद : हाल ही में एक बड़े हादसे के बारे में जानकारी मिली है. जी दरअसल यह हादसा सिकंदराबाद में हुआ है. यहाँ के ओलिफेंटा ब्रिज के निकट ट्रैफिक क्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार ओलिफेंटा ब्रिज के पास आने के बाद ही बाइक का संतुलन बिगड़ गया. उसके बाद बाइक पर पीछे बैठी महिला गोपालपुरम ट्रैफिक पुलिस क्रेन की चपेट में आ गई और इस वजह से उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है वाहन के पिछले पहिये की चपेट में आने से घटनास्थल पर महिला ने दम तोड़ दिया. इस मामाले में बताया जा रहा है ओलिफेंटा ब्रिज के निकट सड़क हादसे में मरनेवाली महिला की वेलपुला साईलक्ष्मी के तौर पर पहचान हो चुकी है. जी दरअसल वह मिनिस्ट्री ऑफ डिफेन्स में क्लर्क का काम करने वाली महिला थी. वहीं वह जिस बाइक पर जा रही थी, वह घटनास्थल पर नहीं मिल पाई है.

बताया जा रहा है उसे बाइक पर लाने वाला युवक और बाइक दोनों ही घटनास्थल से नदारद मिली है. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि महिला की दुर्घटना में मौत होते ही युवक मोटरसाइकिल पर भाग निकला. ऐसा होने से उस महिला को लाने वाला युवक कौन था और वास्तव में दुर्घटना कैसे हुई, इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है. अब गोपालपुरम पुलिस इस मामले में जांच करने में जुट चुकी है.

बाप ने खींच रखी थी बेटी की अश्लील तस्वीरें, एक दिन पड़ी बेटी की नजर और फिर...

रैपर बादशाह के खिलाफ क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट ने जारी किया समन, 20 अगस्त को होगी पूछताछ

एलबी स्टेडियम से चोरी हुईं ट्रॉफियां, मामला करवाया गया दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -