बॉयफ्रेंड के लिए छोड़ा पति को लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर दंग रह जाएंगे आप

बॉयफ्रेंड के लिए छोड़ा पति को लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

भोपाल: अयोध्या नगर थाना पुलिस ने हाल ही में एक महिला की शिकायत पर उसके मित्र के खिलाफ दुष्कर्म का केस दायर किया है। इस मामले में महिला ने बताया कि उसने आरोपित पर भरोसा किया और अपने पति को छोड़ दिया था। अब इस मामले में पुलिस आरोपित की तलाश में लग चुकी है। खबरों के अनुसार पुलिस ने इस मामले में बताया है कि 26 साल की महिला एक फैक्ट्री में काम करती थी। काम करने के दौरान ही उसकी दीपक से नजदीकियां बढ़ गई। उसके बाद दीपक के कहने पर महिला ने अपने पति को छोड़ दिया।

बीते जनवरी के महीने में दीपक महिला के घर पहुंचा और उसे शादी का भरोसा देकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद धीरे धीरे वह महिला का शरीरिक शोषण करने लगा। इस बीच जब महिला ने जीवन से शादी करने के लिए कहा तो दीपक ने शादी करने से मना कर दिया और महिला के साथ मारपीट भी कर दी। अब इस मामले में महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने बताया दीपक के साथ वह लिव इन रिलेशन में रह रही थी। जुलाई 2017 से मार्च 2020 तक दोनों एक साथ रहे।

इस बीच जब भी युवती ने दीपक से शादी की बात की तो वह उसे और अच्छी नौकरी लगने पर शादी करने की बात कहकर टाल देता था। करीब दो महीने पहले ही दीपक अचानक गायब हो गया। उस बीच उसने युवती का नंबर भी ब्लॉक कर दिया। कुछ ही समय बाद युवती दीपक के सीहोर स्थित घर पहुंची लेकिन वहां दीपक नहीं मिला। इस दौरान दीपक की मां ने दीपक की शादी हो जाने की जानकारी दी। अब पुलिस ने इस मामले में दीपक की तलाश तेज कर दी है।

यहां मल्टीटास्किंग स्टाफ के 2500 पदों पर निकली भर्ती, आज है आवेदन करने का अंतिम अवसर

योगी सरकार पर भड़कीं प्रियंका वाड्रा, कहा- 'विज्ञापन की सरकार-झूठा सारा प्रचार'

बीएसएफ में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ये लोग कर सकते है आवेदन

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -