बच्चों के सामने माँ को चाकुओं से गोदा

बिहार. मासूमों के लिए क्या खौफनाक मंज़र होगा जब उनकी आँखों के सामने ही उनकी माँ को कातिलों ने बर्बरता से मर डाला. सूत्रों के अनुसार बिहार के वैशाली में दो अज्ञात व्यक्तियों ने मासूम बच्चो के सामने ही उनकी मां की हत्या कर दी. उन्होंने घर में घुसकर सो रही महिला पर अचानक ही चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई और अपराधी भाग खड़े हुए. जानकारी के अनुसार अपराधियों के चेहरे पर नकाब लगा हुआ था जिसके कारण उनका चेहरा नहीं दिख रहा था. 

दिल दहला देने वाली यह वारदात लालगंज पोझिया गांव की हैं. यहाँ प्रमिला देवी नाम की महिला को दो अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने चाकू से गोद दिया. प्रमिला अपने दो बच्चों के साथ अकेली रहती थी. रात को जब वह सो रही थी तब उसके घर में दो अज्ञात लोग घुस आए, जिनके चेहरे पर नकाब लगा हुआ था. दोनों हमलावरों ने प्रमिला को सोता देख चाकू से उस पर तब तक वार किए, जब तक कि वह मर नहीं गई और फिर वहाँ से फरार हो गए. हमले में प्रमिला की मौके पर ही मौत हो गई. यह पूरा भयावह हादसा प्रमिला के दोनों बच्चों की आँखों के सामने हुआ.

गनीमत यह रही कि हमलावरों ने दोनों बच्चों को नुकसान नहीं पहुँचाया. गांव वालों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर आकर जाँच की. बच्चों ने पुलिस को इस पूरी घटना के बारे में बताया दिया है. फिलहाल बच्चों के द्वारा दी गई सूचना के आधार पर पुलिस अज्ञात आरोपियों को खोजने में लग गई है.

माँ ने क्यों मार दिया अपनी 6 साल की बच्ची को

ज़मीन विवाद के चलते युवक की ऑंखें फोड़ी

शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ जंगल में पिटाई और दुष्कर्म

Most Popular

- Sponsored Advert -