मदर्स डे के एक दिन पहले शर्मसार हुई ममता, आखिर क्या गुनाह था नवजात मासूम का ?

भीलवाड़ा: मदर्स डे के ठीक एक दिन पहले हम आपको अपराध की एक ऐसी दास्तान से वाकिफ कराने वाले है जिसे सुनकर आप कहोगे की काश यह खबर झूठी हो. लेकिन, यह एक घिनोना सच है. एक मां ने ऐसा घिनोना जुर्म किया जिसे जानकर हर किसी की रूह कांप जाएगी. कहते है की बच्चे के लिए सबसे महफूज जगह होती है मां का आंचल, लेकिन बेरहम मां ने उसे अपने आंचल का अपना पहला दूध पिलाने से पहले ही मौत के मुंह में धकेल दिया.

अभी तो वह इस दुनिया में आई ही थी, ठीक से रोना भी नही सिखा था, अपनी आंखें भी नही खोली थी, उसने तो मां कहना भी नही सिखा था कि कलयुगी मां ने अपने ही कलेजे के टुकड़े को नाले में फेक दिया. नाले में बह रहे नवजात बच्ची के शव को देखकर इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने इसकी सूचना तुरंत भीमगंज थाने की पुलिस को दी. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. सीताराम जी की धर्मशाला के पास डिलीवरी के तुरंत बाद नाले में फेंके गए बच्ची के शव को देखकर स्थानीय लोगों के रौंगटे खड़े हो गए.

एक मां हमेशा अपनी सुनी कोंख को भरा देखने के सपने देखती है लेकीन कहां गई उस मां की ममता जिसने ऐसा घिनोना काम किया है. बच्ची की बॉडी पानी में रहने से फूल गई थी. पुलिस ने बॉडी को मोर्चरी में रखवाया. पुलिस नवजात के पैरेंट्स की तलाश कर रही है. पुलिस जांच करती रहेगी लेकिन सवाल यह है की क्या उस मां का कलेजा एक बार भी नही पसीजा जब उसने अपने कलेजे के टुकड़े को मौत के मुह में फेंक दिया.

Most Popular

- Sponsored Advert -