बेटी की इज्जत के खातिर कुल्हाड़ी से कर दी पति की हत्या

बिहार : जिस बाप की उंगली थामकर बेटी ने चलना सिखा वही कलियुगी बाप अपनी बेटी की आबरू का दुश्मन बन गया. मामला बिहार के कटिहार जिले के कदवा थाना क्षेत्र का है. एक महिला ने अपनी बेटी की इज्जत बचाने के लिए अपने ही पति की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी महिला कुल्हाड़ी सहित थाने पहुंच कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस उपाधीक्षक चन्द्रिका प्रसाद के मुताबिक कुम्हरांव गांव की रहने वाले द्रौपदी अपने पति सुनील ऋषि और दो बच्चों के साथ रहती थी. द्रौपदी का पति उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकते करता था, लेकिन बेटी इन हरकतों को पिता का प्यार मानकर नजरअंदाज करती रही. पीड़ित लड़की ने कई बार अपनी मां को पिता की गंदी हरकतों के बारे में बताया. वही आरोपी द्रौपदी ने पुलिस को बताया कि, सुनील रविवार रात उसकी बेटी का बलात्कार करने का प्रयास कर रहा था.

इसी दौरान उसने अपनी बेटी के रोने और चीखने की आवाज सुनी. उसने कई बार अपने पति को हटाने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद भी पति नहीं माना. आरोपी महिला को अपनी बेटी को बचने का जब कोई उपाय नज़र नहीं आया, तो उसने पास में पड़ी कुल्हाड़ी से हमला कर पति की हत्या कर दी.

Most Popular

- Sponsored Advert -