इंदौर-घरेलू कलह में परिवार खत्म

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक दिल दहला देने वाली घटना एक महिला ने अपने बच्चो को मौत की नींद सुलाकर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर में यह वारदात घटित हुई, पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला महिला द्वारा दोनों बच्चों की हत्या के बाद खुद आत्महत्या करने का लग रहा है, लेकिन महिला का पति पिछले दो दिनों से गायब है, इसके चलते पुलिस ने अभी हत्या व आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच में जुटी है।

महिला के परिजनों ने उसके पति पर आरोप लगाते हुए कहा है की महिला को पांच लाख रूपये के लिए उसका पति परेशान करता था व उसी ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. महिला का मायका पास ही गांधीनगर है व यहां पर करीब चार महीने पहले ही लक्ष्मीपुरी कॉलोनी में किराए के मकान में रहने आए थे. व मृतक महिला दो दिन पहले ही मायके से घर आई थी.  

सीएसपी आरएस घुरैया ने बताया कि श्रद्धा का पति योगेश प्रिंटिंग का काम करता है व योगेश घरेलू विवाद के चलते पिछले दो दिनों से गायब था व घर नही पहुंचा था. जब सोमवार को देर रात जब मकान मालिक घर लौटा तो उसने श्रद्धा को फांसी पर लटका हुआ पाया व तुरंत ही इसकी खबर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे में महिला की फांसी पर टंगी लाश पाई व दो बच्चों के शव भी पड़े थे। जिनकी उम्र इस प्रकार है बेटी जिसका नाम परी है. वह एक साल की थी व बालक जिसका नाम जयवीर जिसकी उम्र तीन साल थी. पुलिस महिला के गायब पति योगेश जाट की तलाश में जुटी है।

Most Popular

- Sponsored Advert -