खुले में शौच करने गई थी महिला, पीछे से आ गया बाघ और फिर...
खुले में शौच करने गई थी महिला, पीछे से आ गया बाघ और फिर...
Share:

जयपुर: राजस्थान में सवाई माधोपुर जिले के कुंडेरा ग्राम में शनिवार सुबह खुले में शौच करने गई एक महिला पर एक बाघ ने हमला कर दिया। बाघ ने महिला पर वार करते हुए शरीर के तीन टुकड़े कर दिए। महिला का क्षत-विक्षत शव खेत में पड़ा हुआ मिला। कुंडेरा ग्राम रणथम्भौर सेंचुरी की सीमा पर ही बसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह छह बजे कुंडेरा गांव की एक महिला मुन्नी देवी खुले में शौच करने गई थी।

चेन्नई एयरपोर्ट पर पकड़ाया युवक, थाईलैंड से छिपकर लाया था तेंदुए का बच्चा

खुले में शौच करने के दौरान खेत में बैठे बाघ ने उस पर हमला कर दिया। बाघ ने महिला के शरीर के तीन टुकड़े कर दिए। महिला का सिर, धड़ और पैर अलग-अलग पड़े हुए मिले हैं। इस घटना से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी आसपास के ग्रामीणों को सुबह लगभग आठ बजे मिली तो उन्होंने वन विभाग के अफसरों और पुलिसकर्मियों को इस बारे में सूचना दी। लगभग एक घंटे बाद वन विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक बाघ वहां से जा चुका था। बाघ के पांव के निशान मिले हैं। वन विभाग की टीम उसकी तलाश कर रही है। ग्रामीणों के मुताबिक, टाइगर आसपास के खेतों में ही छिपा है।

तीन दिनों तक चलता है किला रायपुर फेस्टिवल, देखकर हर कोई रह जाता है हैरान

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर ही शव का पोस्टमार्टम करने की मांग की है, इसके साथ ही महिला के परिजनों को 20 लाख रुपए और महिला के एक परिजन को सरकारी नौकरी देने की मांग की है। इस दौरान ग्रामीणों ने जमकर हंगामा भी किया। उप जिला कलेक्टर लक्ष्मीकांत कटारा, डीएफओ मुकेश सैनी, एसीएफ संजीव शर्मा, कोतवाल प्रमोद शर्मा ने लगभग दो घंटे की समझाइश के बाद ग्रामीण माने और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

खबरें और भी:-

NIT कलीकट में होगी भर्ती, 12वीं पास के लिए शानदार मौका

BUDGET 2019: सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, हो सकते हैं 5 बड़े ऐलान

सहारा ग्रुप को SC का समन, सेबी के खाते में जमा करने होंगे 9,000 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -