हिमाचल में महिला की हत्या से फैली सनसनी, जानिये पूरा मामला
हिमाचल में महिला की हत्या से फैली सनसनी, जानिये पूरा मामला
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश के ऊना शहर मुख्यालय से सट्टे जनकौर में एक 48 साल की महिला के मर्डर का केस सामने आया है. तहरीर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर तलाशी कर रही है. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. उतरी इलाके की डीआईजी सुमेधा द्विवेदी एवं एसपी ऊना अर्जित सेन ने घटना स्थल का दौरा किया है. अवसर पर पुलिस टीम सबुत जुटा रही है.जानकारी के अनुसार, महिला की किसी तेजधार औजार से मर्डर किया गया है.

महिला की गर्दन में हमला करके वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि वीना देवी पत्नी स्वर्गीय अशोक कुमार रहवासी जनकौर वार्ड 3 थाना एवं शहर ऊना अपने घर में रात्रि को सोई हुई थी. प्रातः महिला मृत स्थिति में देखी गई. घटना की तहरीर पुलिस को दी गई. जिस पर अब पुलिस इन्वेस्टिगेशन कर रही है. एएसपी ऊना विनोद धीमान ने केस की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि केस की तलाशी जारी है. साथ ही पूछताछ भी की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य की राजधानी शिमला के आईजीएमसी में तीन COVID-19 संक्रमितों की मौत हो गई है. डीसी शिमला अमित कश्यप ने इसकी पुष्टि की है. देर रात निमोनिया से पीड़ित टुटू निवासी 75 वर्षीय व्यक्ति, किडनी रोग से पीड़ित सरकाघाट के 55 व्यक्ति और मधुमेह से पीड़ित बिलासपुर की 57 साल महिला की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार चिंतपूर्णी निवासी मृतक की सरकाघाट में दुकान है. मृतक की पत्नी भी पॉजिटिव बताई जा रही है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 60 पहुंच गया हैै. 

यूपी में खुलेआम हुई ज्वेलर्स की हत्या, लाखों की नकदी लेकर फरार हुए बदमाश

बेंगलुरु में दवाओं की आपूर्ति के लिए डिलीवरी ऐप्स इस तरह हो रहा है दुरुपयोग

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने किया पति का क़त्ल, कोर्ट ने दोनों को दी उम्रकैद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -