घर में घुसकर महिला की हत्या, बेटे को ज़िंदा जलाया
घर में घुसकर महिला की हत्या, बेटे को ज़िंदा जलाया
Share:

पश्चिम सिंहभूम जिला के जगनाथपुर थाना के जैतगढ़ में बदमाशों ने जघन्य कृत्य किया. गुरुवार रात कुछ अज्ञात अपराधियों ने घर में अपने 8 वर्षीय बच्चे के साथ सो रही एक 40 वर्षीय महिला की हत्या कर दी. यह नहीं क्रूरता की हद पार करते हुए उन्होंने मासूम दीपक पिंगुवा को जिंदा जला दिया. गंभीर रूप से झुलसे बच्चे को जमशेदपुर टीएमएच रेफर किया गया है. वारदात का पता लगने के बाद जगनाथपुर पुलिस मौके पर पंहुच गई. लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार महिला पांचाली पिंगुवा अपने बेटे  दीपक के साथ अकेले रहा करती थी. उसके पति ने कई साल पहले ही छोड़ दिया था. जिसके बाद से वह हड़िया बेच कर अपना गुजारा करती थी. गुरुवार रात जब वह अपने बेटे के साथ अकेले घर में सो रही थी, तभी कुछ बदमाश घर में घुस आए और उसे मार डाला. इसके बाद बेटे को आग लगाकर भाग खड़े हुए. रात होने से पड़ोसी भी सो रहे थे.

दीपक के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी वहाँ आए और उन्होंने ही दीपक को अस्पताल पंहुचाया और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने वहाँ पहुँचकर लोगों से पूछताछ की तो उन्हें यह भी पता लगा कि शायद महिला के किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध हैं. पुलिस इस पहलू से भी जांच कर रही है.

अगवा किए गए छात्र का शव बरामद

घर में घुसकर लूट, गोलीबारी और नाबालिगों का अपहरण

हरियाणा- चलती कार में कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -