पति ने संबंध बनाने के लिए बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट, बीवी ने किया कुछ ऐसा कि चली गई जान
पति ने संबंध बनाने के लिए बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट, बीवी ने किया कुछ ऐसा कि चली गई जान
Share:

अपराध के कई ऐसे मामले हैं जिनके सामने आते ही सभी के होश उड़ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला बैंगलुरु से सामने आया है जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए है. इस मामले में एक पति ने अपनी पत्नी को सेक्स करने के लिए कहा तो पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट्स पर लात मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो यह बात सामने आई कि महिला का पति एचआइवी पॉजिटिव था और बिना किसी प्रोटेक्शन के सेक्स की डिमांड कर रहा था और इसी के चलते दोनों के बीच झगड़ा हुआ और इस दौरान पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट पर लात मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस मामले में अब जांच की जा रही है वहीं इस मामले को पुलिस ने हत्या का मामला बताया है और उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात की खबर तब हुई जब परिजन चुपचाप मृतक के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. आप सभी को बता दें कि यह घटना बेंगलुरु के ब्यातरनपुरा की बताई जा रही है. इस मामले में बताया जा रहा है कि मृतक की मेडिकल रिपोर्ट्स में वह एचआईवी पॉजिटिव आया था और उसके एचआइवी पॉजिटिव होने के बाद भी वह सेक्स की डिमांड करता था वह भी बिना प्रोटेक्शन के.

ऐसे में घटना वाले दिन भी ऐसा ही हुआ और पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर लात मार दी जिसके करा उसे चोर लग गई और वह गिर पड़ा उसके बाद उसकी मौत हो गई. फिलहाल इस मामले में महिला को हिरासत में ले लिया गया है.

प्रेमी को खुश करने के लिए महिला ने किया ऐसा काम कि जानकर उड़ गए सबके होश

देवर को देखते ही भाभी ने खोले ब्लाउज के बटन, पास आया देवर और...

स्कूटी से जाती हुई महिला का किया अपहरण और बना लिया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -