पति और देवर ने बनाई अंडे की सब्जी नाराजगी इतनी की 14 वीं मंजिल से लगाई छलांग
पति और देवर ने बनाई अंडे की सब्जी नाराजगी इतनी की 14 वीं मंजिल से लगाई छलांग
Share:

नोएडा : बिसरख कोतवाली क्षेत्र के ईको विलेज सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने बुधवार सुबह 14 वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस कि माने तो बात बस इतनी सी थी की महिला ने सब्जी बनाई थी, लेकिन पति व देवर अंडे लाकर खाना बना रहे थे। इससे नाराज होकर महिला ने खुदकुशी कर ली। हालांकि पुलिस ने पुरे मामले में कोई भी शिकायत मिलने से इंकार किया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कहासुनी हुई और लगा दी छलांग 
बिसरख कोतवाली प्रभारी ने बताया कि ईको विलेज सोसायटी में महिला की 14वीं मंजिल से गिरकर मौत की सूचना पर पड़ताल की गई। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया। मृतका की पहचान आरती के रूप में हुई। प्रारंभिक जाँच में पता चला है कि आरती ने घर में सब्जी बनाई थी, लेकिन पति व देवर अंडे लाकर खाना बनाने लगे। इस बात पर आरती और उनकी कहासुनी हुई। इससे क्षुब्ध होकर आरती ने 14वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली।

कोतवाली प्रभारी के मुताबिक पुरे मामले की सूचना आरती के मायके वालों को दे दी गई है। आरती का मायका बिहार में है। मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है, अगर मायका पक्ष तहरीर देता है तो तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

प्रेमिका की हत्या करने वाला इंजीनियर हुआ गिरफ्तार

इंदौर: इंजीनियर ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रेमिका की गला रेत कर की हत्या

यंहा चोरो ने मचाया धमाल एक ही गांव के पांच घरों में चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -