चेंजिंग रूम में दुकानदार ने लगाया हिडन कैमरा, लड़की बदल रही थी कपड़े और फिर...
चेंजिंग रूम में दुकानदार ने लगाया हिडन कैमरा, लड़की बदल रही थी कपड़े और फिर...
Share:

आजकल अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में एक मामला सामने आया है उसमे चेंजिग रूम में कपड़े बदलते हुए महिलाओं का गुप्त तरीके से वीडियो बनाया गया है. जी हाँ, इस मामले को दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक यहाँ एक महिला पत्रकार ने एक दुकान के खिलाफ चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने के दौरान उसका वीडियो बनाए जाने की शिकायत दर्ज कराई है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते 31 अगस्त को ये महिला ग्रेटर कैलाश इलाके के M ब्लॉक मार्किट में स्थित एक शॉप पर गयी थी और वहां पर वो जब चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी तब उसे लगा कि वहां एक हिडन सीसीटीवी कैमरे से उसे देखा जा रहा है.

उसके बाद महिला पत्रकार ने इसकी शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद पुलिस ने 3 सिंतबर को दुकान मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. वहीं पुलिस ने मामले की जांच की तो उन्होंने पाया कि दुकान के सीसीटीवी रिकॉर्ड में कई महिलाओं की फुटेज है और महिला की शिकायत और सीसीटीवी रिकॉर्ड के आधार पर आरोपी दुकानदर के खिलाफ कार्रवाई की गई है. इस मामले में महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि, "मैं जब दुकान में गई तो वहां कोई अन्य ग्राहक मौजूद नहीं था. दुकान मालिक समेत वहां 4 से 5 स्टाफ के सदस्य थे. दुकान मालिक के सामने सभी सीसीटीवी फुटेज की रिकॉर्डिंग चल रही थी. मैंने कुछ कपड़े लिए और मुझे ट्रायल रूम की तरफ भेज दिया गया. मैं जब हाफ कपड़ों में थी तो दस मिनट के बाद एक महिला स्टाफ मेंबर आई और उसने मुझे दूसरे चेंजिंग रूम में जाने को कहा."

वहीं आगे उन्होंने कहा "मैंने जब उससे इसका कारण पूछा तो उसने बताया कि यहां कैमरा लगा है. इतना ही नहीं उसने मुझसे आग्रह किया कि मैं हाफ कपड़ों में ही मैं दूसरे चेंजिग रूम में चली जाऊं. मैं यह सब देखकर हैरान थी. उसने मुझे हाफ कपड़ों में ही दूसरे चेंजिंग रूम में भेज दिया. इसके बाद मैंने अपने कपड़े पहने और चेंजिंग रूम से बाहर आ गई. बाहर आने के बाद मैं दुकान के मालिक के पास गई और उससे पूछा कि जिस कमरे में कैमरा लगा था मुझे उसमें जाकर चेंज करने को क्यों कहा गया. उसने मुझे कोई जवाब नहीं दिया. मैंने यही बात दुकान के स्टाफ से भी पूछी, लेकिन उन्होंने भी कोई जवाब नहीं दिया."

वहीं उसके बाद महिला पत्रकार ने कहा, "मैं फिर दुकान से बाहर आ गई क्योंकि मुझे बहुत शर्म आ रही थी. 5-10 मिनट के बाद मैं फिर से दुकान में गई और वीडियो को डिलीट करने के लिए कहा. पहले तो दुकान मालिक मना करने लगा और कहने लगा कि उसे ऑपरेट करना नहीं आता. इसके बाद मैंने पुलिस को फोन करके बुलाया. इसके बाद वो दुकानदार जो मुझे कपड़े बदलते हुए लाइव देख रहा था, उससे फुटेज डिलीट कराई गई और यह सुनिश्चित किया गया कि उसने फुटेज को स्टोर करके नहीं रखा है."

पंजाबः गला दबाकर रिटायर्ड सिपाही की हत्या

यूपी के चंदौली में दिनदहाड़े दो लाख सत्तर हजार रुपये लेकर फरार

12 साल की बेटी संग 2 महीने तक पिता ने किया रेप, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -