महिला पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, हुआ ये हाल

हैदराबाद: केपीएचबी के एक कॉलेज के एक युवक द्वारा एक महिला पर जानलेवा हमले में एक महिला घायल हो गई। पुलिस के मुताबिक, हैदराबाद के गाचीबोवली थाना क्षेत्र के वत्तिनागुलापल्ली निवासी प्रेम सिंह नाम का युवक बुधवार आधी रात को एक महिला के घर गया और उस पर चाकू से हमला कर दिया, स्थानीय लोगों ने उसे बचाने दौड़े और बदमाश को पकड़ लिया। उन्होंने युवक की पिटाई कर दी।

हालांकि हमले में महिला के गले में मामूली चोट आई है। इस बीच, स्थानीय लोगों द्वारा घायल प्रेम सिंह को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसी तरह की एक घटना में आदिलाबाद जिले के इछोड़ा मंडल के गुंडाला गांव में हुई दर्दनाक घटना में उर्सू उत्सव के दौरान दो लोगों की मौत हो गयी।

बता दे कि उर्सु उत्सव हर साल गांवों के एक समूह द्वारा आयोजित किया जाता है। बुधवार को, एक समूह ने उत्सव की व्यवस्था की और दूसरे समूह ने डीजे सेटिंग में विरोध किया, जिससे दोनों समूहों के बीच लड़ाई हो गई। इस संघर्ष में दो लोगों की मौत हो गई और 10 से अधिक घायल हो गए जिन्हें आदिलाबाद के रिम्स में स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राज्यपाल जगदीप धनखड़ को दिल्ली एम्स से मिली छुट्टी

सर्वोत्तम हित में अपने सहायता प्राप्त संस्थानों को जारी रखें: TDP

टिकरी बॉर्डर सामूहिक बलात्कार का मामला, ‘किसान नेता’ अंकुर सांगवान ने किया सरेंडर

Most Popular

- Sponsored Advert -