इस एक वजह से संबंध बनाते ही हो जाएगी इस महिला के पति की मौत
इस एक वजह से संबंध बनाते ही हो जाएगी इस महिला के पति की मौत
Share:

हाल ही में एक खबर ने सभी को होश उड़ा दिए हैं. जी दरअसल यह मामला वॉशिंगटन का है जहाँ एक महिला को एक दुर्लभ किस्म की एलर्जी है और इसका जैसे ही उसे पता चला वह हैरान रह गई. इस मामले में हुआ यूँ कि अगर वह महिला अपने पति से साथ शारीरिक संबंध बनाती है तो उसकी मौत हो सकती है. वहीं इस मामले में महिला का नाम कैटी वैननॉस्ट्रैंड बताया गया है जो छह साल की अवधि में बार-बार सदमे में गईं हैं और इसी कारण उन्होंने कई डॉक्टरों से मुलाकात की है.

वहीं बताया जा रहा है कि अब उनकी उम्र 34 साल की हो चुकी है. इस मामले में कैटी कहती हैं कि तेज चलने से लेकर पति के साथ संबंध बनाने तक के परिश्रम से वह बेहोश हो सकती हैं या उनकी मौत भी हो सकती है. वहीं इस मामले में उन्होंने बताया कि, ''मैं अभी भी व्यायाम करना पसंद करती हूं, लेकिन कई बार मुझे इससे डर लगता है. मुझे लगता है कि इससे मैं मर भी सकती हूं. सालों से नर्स का काम कर रही कोलोराडो की कैटी ने कई बार खुद अचानक सदमे में पाया, जो उनके लिए घातक भी साबित हो सकता है.''

इसी के साथ उन्होंने बताया कि, ''यह बात पहली बार 22 साल की उम्र में पता चली थी. उस वक्त वह बेट्स कॉलेज में धार्मिक अध्ययन कर रही थीं. उस वक्त वह मैदान में अपनी दोस्त के साथ दौड़ रही थीं. उन्होंने बताया कि अचानक दौड़ते हुए उन्हें घबराहट महसूस होने लगी. इसके बाद कई डॉक्टरों को उन्होंने दिखाया.'' आप सभी को बता दें कि इस मामले में बताया जा रहा है कि केटी अब तक किसी से संबंध नहीं बना पाईं हैं.

सुबह होते ही तालाब ढूंढने लगती है ये महिला, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे

यहां पैसे देकर कराये जा रहे हैं बच्चे पैदा, ये है कारण

ये है वो रास्ता जहां से लक्ष्मण माता सीता को वन छोड़ने गए थे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -