शादी के 9 दिन बाद उजड़ा महिला का सुहाग
शादी के 9 दिन बाद उजड़ा महिला का सुहाग
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार शादी के महज नौ दिन बाद सजेती थानाक्षेत्र में गला काटकर एक युवक की हत्या कर दी गई. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस ने सगे छोटे भाई को गिरफ्त में ले लिया है. खबरों के अनुसार दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी अभी पूरी तरह से नहीं मिटी थी कि उसे पति की मौत का गम जीवन भर के लिए मिल गया. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ सजेती के बीबीपुर गांव निवासी जय सिंह यादव के परिवार में पत्नी राजकुमारी व तीन बेटे हैं और बड़ा बेटा बब्लू कानपुर में रहता है जबकि मंझला बेटा शैलेन्द्र यादव (20) कंडक्टर था और सबसे छोटा बेटा शारदा ट्रक चालक है.

वहीं नौ दिन पूर्व मंझले बेटे शैलेन्द्र की शादी राम कृष्ण की बेटी रोशनी (ममेरी बहन) से हुई थी और परिवार में नई बहू आने की खुशियां अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि सोमवार को शैलेन्द्र का शव घर से आधा किलोमीटर दूर खेत में रक्तरंजित हालत में मिला. आप सभी को बता दें कि इस मामले में धारदार हथियार से हत्या होने की जानकारी पर थानाध्यक्ष अमरेन्द्र बहादुर सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और पुलिस ने फारेंसिक की मदद से जांच करते हुए मौके से शराब की खाली बोतलें के साथ अन्य साक्ष्य जुटाये.

साक्ष्यों के आधार पर हत्यारा कोई और नहीं बल्कि सगा छोटा भाई शारदा निकला. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने शारदा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया और अब आगे की जांच की जा रही है. वहीं हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है और उस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.

मध्य प्रदेश में दिल दहला देने वाली घटना, घर में घुसकर तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

रांची : शहर के बीच मिली खून से सनी युवक की लाश

रुपए जमा कराने बैंक जा रहे पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -