रास्ते में युवक को देखते ही उसके ऊपर झपटी युवती, पुलिस भी रह गई हैरान...
रास्ते में युवक को देखते ही उसके ऊपर झपटी युवती, पुलिस भी रह गई हैरान...
Share:

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी के बीच खलबली मचा दी है. इस खबर के अनुसार यह मामला बरेली का है जहाँ के चौकी चौराहे पर उस वक्त बड़ा तमाशा खड़ा हो गया, जब एक युवती ने साथ चल रहे युवक को अचानक पीटना शुरू कर दिया. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने जब पूछताछ की तो युवती ने जो बताया उसे सुनकर पुलिस वालों के होश उड़ गए. इस मामले में युवती का आरोप है कि युवक उससे छेड़छाड़ कर रहा था और इसी के साथ युवती ने बताया कि वह उसके पीछे-पीछे काफी समय से चल रहा था.

बताया जा रहा है कि युवती युवक को पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में पीटती हुई महिला थाने मे ले गयी, और थाने के अंदर भी महिला पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में युवक को जमकर पीटती रही और पुलिस देखती रही. वहीं आगे थाने जाकर युवती ने यह आरोप लगया है कि कॉलेज जाते वक्त रास्ते मे आरोपी उसका काफी देर से पीछा कर रहा था और छेड़छाड़ कर रहा था. वहीं जब छात्रा ने थाने में शिकायत करने को कहा तो पहले चौकी भेज दिया और जब चौकी पर कोई नहीं मिला तो फिर महिला थाने लाया गया.

वहां जाते ही सबसे पहले युवक को हिरासत में लिया गया और अब उससे पूछताछ की जा रही है और इस मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है.

स्कूटी से जाती हुई महिला का किया अपहरण और बना लिया हवस का शिकार

कार से टक्कर के बाद फ्लाईओवर से नीचे गिरा स्कूटी सवार, हुई मौत

प्रेमी को खुश करने के लिए महिला ने किया ऐसा काम कि जानकर उड़ गए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -