जिस लड़की के अंग पर होते हैं ऐसे निशान चमका देती हैं अपने पति की किस्मत

Jan 15 2020 12:40 PM
जिस लड़की के अंग पर होते हैं ऐसे निशान चमका देती हैं अपने पति की किस्मत

दुनिया का हर लड़का यह चाहता है कि जब उसकी शादी हो तो ऐसी लड़की से हो जो उसकी किस्मत को खोल दे और उसका भाग्य चमका दे. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन लड़कियों के बारे में जिनके यह अंग अगर ऐसे होते हैं जैसे हम बताने जा रहे हैं वह लड़के की किस्मत को चमका देती हैं. तो आइए जानते हैं कुछ शारीरिक लक्षणों के बारे में जिसे देखकर आप पहचान सकते है कि वह आपके लिए भाग्यशाली है या नहीं.

# लाल रंग की जीभ वाली लड़की : कहा जाता है जिन लड़कियों की जीभ लाल रंग की होती है ऐसी लड़की जीवन में हर सुख प्राप्त करती है और इनके पति को हमेशा हर काम में केवल सफलता ही हाथ लगती है.

# बड़ी आँखों वाली लड़की : कहा जाता है जिन लड़कियों की आंखे बड़ी-बड़ी और सुंदर होती होती है ऐसी महिलाएं स्वभाव से थोड़ी चंचल होती है वे अपने आसपास केवल खुशियां लाती हैं और पति के जीवन को खुशनुमा बना देती हैं.

# नाक पर तिल : कहा जाता है जिन लड़कियों के नाक पर तिल होता है वो काफी लकी होती है. जी हाँ ऐसी लड़कियां सभी सुख प्राप्त करती है ये तिल धन सम्पन्न जीवन की निशानी मानी जाती है.

# पैर का अंगूठा उठा हुआ : कहते हैं जिन लड़कियों के पैर का अंगूठा उठा हुआ, गोल और लालिमा लिए होता है वो लड़कियां भाग्यशाली होती हैं और पति के लिए किस्मत के दरवाजे खोल देती हैं.

# गोलाकार एड़ी वाली लड़की : कहते हैं जिन लड़कियों की एड़िया कोमल और गोलाकार होती है वो लड़की सारी जिंदगी सुख में रहती है.

# नाभि बड़ी और गहरी : कहा जाता है जिन औरतो की नाभि बड़ी और गहरी होती है वे शुभ मानी जाती है और अपने पति को लकी बना देती हैं.

प्रेम और सुख की चाहते है प्राप्ति तो, श्री राधा के 32 नामों का करें जाप

यदि आप भी बनना चाहते है आमिर और खुशहाल तो, अपनाये माँ लक्ष्मी का ये महामंत्र

कर्ज की समस्या से छुटकारा पाने के लिए करें इस मंत्र का जाप हो जाएगी साडी परेशानी दूर