जिन महिलाओं के बड़े होते है यह दो अंग, पति के जीवन में भर देती है रंग
जिन महिलाओं के बड़े होते है यह दो अंग, पति के जीवन में भर देती है रंग
Share:

आप सभी को बता दें कि समुद्रशास्त्र में किसी के स्वभाव व भविष्य के बारे में उसकी शारीरिक संरचना के आधार पर बताया जा सकता है. अब आज हम इस लेख में समुद्रशास्त्र के आधार पर स्त्रियों से जुडें कुछ ऐसे खास तथ्यों के बारे मे बताने जा रहें हैं जिसके आधार पर यह बताया जा सकता है कि कौनसी स्त्री अपने पति के लिए भाग्यशाली मानी जाती है. जी हाँ, आइए जानते हैं. जी दरअसल यह माना जाता है कि स्त्रियां ही किसी पुरुष के भाग्य को सवार सकता है तो किसी पुरुष के भाग्य के दरवाजे बंद भी कर सकता है. ऐसे में आज हम महिलाओं के कुछ खास अंगों के बारे में बता रहे हैं जिनको देख कर शुभ व अशुभ के बारे में पता लगाया जा सकता है. आइए जानते हैं.


* दरअसल समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के बाल लंबे और घने होते हैं वे बहुत किस्मतवाली होती है. कहा जाता है ऐसी महिलाएं हमेशा ही पति की किस्मत को संवार देने में मदद करती हैं और ऐसी लडकियां पति के लिए लकी मानी जाती हैं.

* कहते हैं समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के हाथ लंबे होते हैं, ऐसी महिलाएं किस्मत की धनी होती हैं. कहते हैं इनका विवाह जिस घर में होता है उस घर में कभी भी धन-संपदा की कमी नहीं आने देती.

* आप सभी को बता दें कि समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के पैर बडें होते हैं वे बहुत ही भाग्यशाली मानी जाती है और ऐसी महिलाओं को कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है.

मांगलिक दोषों से छुटकारे के लिए घर लाये इस पेड़ की जड़

इस वजह से हुआ भगवान कृष्णा का रंग नीला

ससुराल को अमीर बना देती है इस नाम की लडकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -