न्यूज चैनल में काम करती थी लड़की, प्यार में असफल हुई तो दे दी जान

Jul 15 2020 09:49 AM
न्यूज चैनल में काम करती थी लड़की, प्यार में असफल हुई तो दे दी जान

मेदक :हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल मेदक में प्यार में असफल एक लड़की ने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या को अंजाम दिया है. इस मामले को गांधी नगर पुलिस थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जी दरअसल इस बारे में बात करते हुए एसआई मल्लेश ने बात की. उन्होंने बताया कि सिद्दीपेट क्षेत्र के पय्यावुला रामुलु की बेटी पी कल्याणी ने एक न्यूज चैनल में काम किया.

उनके अनुसार कल्याणी को उसी संस्था में काम करने वाले शिवा नामक लड़के से प्यार हो गया. दोनों एक दूजे से प्रेम करते थे. उसके बाद दोनों के बीच करीब दो साल तक प्रेमसंबंध रहा. दोनों एक दूजे से मिलते थे और दोनों एक दूजे के साथ अधिक समय बिताते थे. इसी बीच बीते दिनों ही जब कल्याणी ने लड़के को कहा कि वह उससे शादी करना चाहती हैं तो लड़के ने शादी करने से साफ़ साफ़ मना कर दिया. उसके बाद कल्याणी को कुछ समझ ना आया और वह मानसिक रूप से असंतुलित हो गई. उसके बाद जिस दिन घर पर कोई नहीं था, उस दिन उसने बड़ा कदम उठा लिया.

उसने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में जैसे ही कल्याणी के आत्महत्या की जानकारी गांधी नगर पुलिस को मिली वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत बीते मंगलवार को उस्मानिया अस्पताल में पोस्टमार्टेम के बाद शव परिवार के सदस्यों को सौंपा गया. वहीँ मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दायर किया है. पिता ने शिकायत में आरोप लगाया गया कि 'कल्याणी की मौत के लिए उसका प्रेमी शिवा जिम्मेदार है. '

गली में ईंट लेने गया था युवक, हुई हत्या

मास्क ना पहनने को लेकर हुआ झगड़ा, लड़की की मौत

तमंचे के बल पर 3 साल तक बनाया लड़की को हवस का शिकार और फिर...