MP: महिला ने एक साथ दिया 3 लड़कियों को जन्म, रखा अनोखा नाम
MP: महिला ने एक साथ दिया 3 लड़कियों को जन्म, रखा अनोखा नाम
Share:

आगर मालवा: मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक 22 साल की महिला ने तीन बेटियों को जन्म दिया। बताया जा रहा है मां और तीनों बच्चियां पूरी तरह स्वस्थ हैं। इसके अलावा यह भी खबर है कि महिला ने 7वें महीने में ही बच्चियों को जन्म दे दिया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत कछालिया गांव की रहने वाली माया को अचानक से प्रसव पीड़ा शुरू हुई, और उसके बाद उसे आगर मालवा के मां पीतांबरा हॉस्पिटल ले जाया गया। यहाँ डॉक्टरों ने महिला को भर्ती कर लिया और फिर ऑपरेशन करके डिलीवरी करवाई गई।

इस मामले में मां पीतांबरा हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने बताया कि देर रात एक बजे महिला ने तीन स्वस्थ बच्चियों को जन्म दिया। इसी के साथ महिला की पहली डिलीवरी थी और 9 की जगह सातवें महीने में ही महिला को डिलीवरी पेन शुरू हो गया। इस मामले में नॉर्मल डिलीवरी करना सही नहीं था, जिसके कारण ऑपरेशन करना पड़ा। वहीँ दूसरी तरफ इस मामले में अस्पताल के डायरेक्टर भूपेन्द्र गुर्जर ने बताया कि तीनों बच्चियों के साथ उनकी माता स्वस्थ हैं।

आपको बता दें कि सातवें महीने में डिलीवरी होने से बच्चियों का वजन 1290 ग्राम, 1350 ग्राम और 1420 ग्राम है। बच्चियों के जन्म से परिवार के लोग बेहद खुश हैं और वह बच्चियों को गंगा, यमुना और सरस्वती कहकर पुकार रहे हैं। जी दरअसल घर वालों का कहना है कि बच्चियां देवियों का रूप बनकर घर में आई हैं। घरवाले बहुत ख़ुशी जता रहे हैं।

MP: मंदिर से लौट रहे पति-पत्नी पर 'आदमखोर' भालू ने किया हमला और फिर।।।

पति को बाँधा रस्सी से और गर्भवती पत्नी संग 5 हैवानों ने की हैवानियत

'तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा', सलमान खान को मिली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -