प्रेमी को बुलाकर बहु बना रही थी संबंध, अचानक आ गई सास...

अपराध के सनसनीखेज मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह राजस्थान के झुंझुनूं जिले में बुहाना के सागवा गांव का है. जहाँ प्रेम संबंधों में बाधा बनने वाली अपनी ही सास को बहू ने अपने प्रेमी के साथ मौत के घाट उतार दिया है और चाल ऐसी चली कि सुनने वालों के होश उड़ गए. इस मामले में पुलिस ने हत्या के 7 महीने के बाद खुलासा करते हुए बहु (रागिनी) उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. जी दरअसल बताया गया है कि बहू के पति व देवर और ससुर बाहर सर्विस करते हैं और घर पर सास और बहू अकेली रहती थी.

बहू अक्सर किसी से फोन पर लगातार बात करती थी. यह सब देखने के बाद सास को शक हुआ तो उसने बहू को टोकना शुरू कर दिया. एक दिन बहू ने अपने प्रेमी को घर बुलाया जब सास बाहर गई थी. इसी दौरान बहू प्रेमी के साथ संबंध बनाने लगी लेकिन तभी सास आ गई और सब देख लिया. इसके बाद सास ने उसे समझाया लेकिन उसे अपनी प्रेम कहानी में रोड़ा बनते देख बहू ने प्रेमी के मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया.

उनके बीच तय हुआ कि दोनों सास को सांप से डसवाकर मार देंगे और दोनों ने ऐसा ही किया. वहीं दोनों ने किसी को शक भी नहीं होने दिया और मामला खत्म हो गया. उसके बाद रागिनी (बदला हुआ नाम) का ध्यान रखने के लिए उसके पति ने अपने भाई की पत्नी को कहा और रागिनी के लगातार फोन पर बातें करते रहने पर उसकी देवरानी को भी शक हुआ और उसने रागिनी के पति को सूचना दी. जिसके बाद पति ने थाने में केस दायर करवाया और सारा राज बाहर आ गया.

बिहार: पटना में BBA की छात्रा से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

बच्चियों के प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डालती थी महिला टीचर, बॉयफ्रेंड को भेजती थी वीडियो

शराब के लिए माँ का कातिल बन बैठा कलयुगी बेटा, लाश को टुकड़े-टुकड़े कर फेंका....

Most Popular

- Sponsored Advert -