महिला ने एक साथ दिया 3 बच्चो को जन्म, फोटोज देख हैरान लोग
महिला ने एक साथ दिया 3 बच्चो को जन्म, फोटोज देख हैरान लोग
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में 51 साल की एक महिला ने एकसाथ तीन स्वस्थ बच्चों को जन्म दिया है। जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक तीनो बच्चों में से पहला लड़का 2 किलोग्राम का है, और उसे उसकी माँ को दिया जा चुका है। वहीं दूसरा लड़का 1.9 किलो तथा तीसरी लड़की 1.5 किलो की है, जिन्हें अभी एनआईसीयू में रखा गया है। इस मामले में डॉक्टरों का कहना है दोनों ही स्वस्थ हैं और शीघ्र ही उन्हें उनकी मां को सौंप दिया जाएगा।

इस मामले में मेडिकल कॉलेज के मीडिया प्रभारी डॉ। वीडी पांडेय का कहना है कि, '51 साल की नैना मेरठ स्थित दुर्गा नगर की निवासी हैं। उनके पति का नाम रॉबिन सक्सेना है। नैना 8 माह 3 सप्ताह (कुल-35 सप्ताह) से गर्भवती थीं। उनका इलाज स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग की आचार्य डॉ. अरुणा वर्मा कर रही थीं। डॉ अरुणा और उनकी टीम की डॉ. राघवी, डॉ. प्रतिष्ठा ने सफल आपरेशन किया। प्रधानाचार्य डॉ. आरसी गुप्ता ने डॉ अरुणा एवं उनकी टीम को सफल ऑपरेशन के लिए धन्यवाद दिया है।'

आप सभी को बता दें कि इस समय मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में एक साथ तीन बच्चों के जन्म से खुशी का माहौल है और यहाँ हर तरफ ख़ुशी का आलम नजर आ रहा है। वहीँ दूसरी तरफ अस्पताल में बच्चों के माता-पिता ने जश्न मनाया, और यहाँ के डॉक्टर्स की टीम की भी खुशी का ठिकाना नहीं है। इस मामले को लेकर डॉक्टर का कहना है कि ऐसे केसेज़ बहुत कम आते हैं कि एक साथ कोई महिला तीन-तीन बच्चों को जन्म दे। अब इस समय एक साथ तीन बच्चों को जन्म देने वाली मां के बारे में जो कोई भी सुन रहा है वह आश्चर्यचकित है और हैरानी जता रहा है।

भयंकर गर्मी में काढ़ा पी सकते हैं या नहीं, यहाँ जानिए जवाब

मच्छरों से फ़ैल सकती है अगली महामारी RVF, जानिए क्या है इसके लक्षण

ज्यादा गर्मी से आ सकता है हार्ट अटैक, इन लोगों को है सबसे ज्यादा खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -