यहाँ महिलाए देती है सेक्स ऑफर और ठुकराने पर पुरुष के मुँह में करती है पेशाब
यहाँ महिलाए देती है सेक्स ऑफर और ठुकराने पर पुरुष के मुँह में करती है पेशाब
Share:

दुनियाभर में कई तरह के देश है जो अलग-अलग रीती रिवाजो की वजह से जाने जाते है। ऐसे में आज हम ऐसी जगह के बारे में बात करने जा रहें है जहाँ के रीती रिवाज को सुनने के बाद आपकी आँखे और मुँह दोनों ही खुला रह जाएगा। जी हम बात कर रहें है पापुआ न्यू गिनिया के दूर के गांवों बसी ट्रोब्रियांड जाति की, जहाँ की महिलाओं को किसी भी व्यक्ति से सेक्स सम्बन्ध बनाने की इजाजत है फिर वो पुरुष राजी हो या ना हो, महिलाएं चाहे तो उससे सम्बन्ध बना सकती है। ऐसा करना कई जगहों पर रेप माना जाता है लेकिन यहाँ ऐसा कुछ नहीं है बल्कि यहाँ पर इस बात की छूट है।

साथ ही एक और चौकाने वाली बात ये है कि अगर कोई पुरुष महिला के सेक्स ऑफर को मना कर देता है तो महिला उस पुरुष के मुँह में पेशाब कर देती है। जी हाँ यह बहुत ही अजीब है लेकिन सच है। महिला अगर पुरुष को सेक्स सम्बन्ध बनाने के लिए कहती है तो उसे मानना जरुरी होता है वरना महिला उस पुरुष के मुँह में पेशाब कर देती है। जो भी महिला को सेक्स सम्बन्ध बनाने से मना करता है उसे महिलाएं गालियां देती है, बुरा भला कहती है और अगर फिर भी वो नहीं मानता तो उसके मुँह में पेशाब कर देती है।

यहाँ पर यह बिलकुल कॉमन है जो होता रहता है। कई समय से यहाँ का यहीं रिवाज है जो लोग अपना रहें है। इसे लव ऑफ आईलैंड कहा जाता है और यहाँ पर हर साल याम फेस्टिवल होता है जिसमे महिलाएं झाड़ियों के पीछे छुप जाती है और पुरुषो के आने का इंतज़ार करती है और जो पुरुष उन्हें पसंद आता है वे उनको सेक्स करने के लिए आमंत्रित करती है और अगर वो मना करता है तो महिलाएं उसके मुँह में पेशाब कर देती है। यह रीती रिवाज है बहुत ही अजीब लेकिन सत्य है।

वैलेंटाइन डे मनाने में ये आदिवासी हमसे हैं दस कदम आगे

रेलवे ट्रैक की मरम्मत करने वाला बना IPL का सितारा

इन 5 राशियों के लिए इस बार अच्छा साबित होगा वैलेंटाइन डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -