नौकरी का लालच देकर युवती संग किया गैंगरेप
नौकरी का लालच देकर युवती संग किया गैंगरेप
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नोएडा से सामने आया है. इस मामले में छह युवकों द्वारा एक युवती का कथित सामूहिक बलात्कार किया गया है. मिली जानकारी के तहत नगर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल का इस मामले में कहना है कि ''नोएडा के गांव छिजारसी में रहने वाली 20 वर्षीय युवती कुछ दिनों से नौकरी तलाश रही थी और वह अपने एक परिचित युवक रवि को बुधवार शाम को एक नौकरी के लिए कुछ कागजात देने एफएनजी रोड के पास एक पार्क में पहुंची.''

इस मामले में आगे उन्होंने कहा, ''दोनों बात कर रहे थे, तभी दो युवक वहां पहुंचे और युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगे. उन्होंने युवती के दोस्त को डरा-धमका कर वहां से भगा दिया.'' आगे उन्होंने बताया कि, ''इसके बाद वे अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर युवती को जबरन सुनसान खेत में ले गए. वहां उन्होंने उसका कथित सामूहिक बलात्कार किया और उसके साथ मारपीट की. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.'' इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार रात को युवती के घरवालों को इस मामले की सूचना दी और घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहीं बताया जा रहा है पीड़िता अब भी जिला अस्पताल में भर्ती है और एसपी ने इस मामले में बताया कि, 'इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. हम उनसे पूछताछ कर रहे हैं.' वैसे यह पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच के लिए पुलिस लगी हुई है.

महिला के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

चार वर्षीय मासूम को गंगा घाट के चेंजिंग रूम में ले गया दरिंदा और फिर....

IIT मद्रास छात्रा के सुसाइड केस में हुआ बड़ा खुलासा, मोबाइल में मिला चौका देने वाला सुसाइड नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -