महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप
महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को हैदराबाद के सीमावर्ती क्षेत्र का बताया जारहा है जहाँ एक महिला के साथ गैंगरेप हुआ है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि नगर के सीमावर्ती इलाका नार्सिंगी स्थित पुप्पालगुड़ा में तीन व्यक्तियों ने एक महिला का अपहरण किया और सुनसान जगह ले जाने के बाद उसका सामूहिक बलात्कार किया.

इस मामले में बदमाशों ने महिला के मुंह में कपड़ा ठूंसने के अलावा उसे काफी प्रताड़ित भी किया है. इस मामले में पीड़ित महिला ने बताया कि वह किसी तरह दरिंदों की चंगुल से बच निकली और सड़क पर पहुंचने के बाद मदद के लिए जोर-जोर से आवाज लगाने लगी. वहीं जब वह चिल्लाने लगी तो उसकी आवाज सुनने के बाद वहां रहने वाले लोग मौके पर पहुंच गए. वहीं घटनास्थल से भाग रहे तीनों आरोपियों को लोगों ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उनमें से दो लोग फरार हो गए, जबकि एक व्यक्ति पकड़ा गया, जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया.

इस मामले में खबर है कि पुलिस मामला दर्ज करने के साथ ही पीड़ित महिला को जांच के लिए अस्पताल भेज चुकी है और जल्द ही इस पूरे मामला का खुलासा कर दिया जाएगा.

स्कूल के शिक्षक ने किया नाबालिग लड़की संग रेप

पापा ने डांटा तो परेशान होकर छात्रा ने लगाई फांसी

पत्नी को छठी मंजिल से धक्का देकर फरार हुआ पति, जांच शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -