पहले युवक को बनाया बंधक और फिर उसकी पत्नी के पास पहुंचे आरोपी...
पहले युवक को बनाया बंधक और फिर उसकी पत्नी के पास पहुंचे आरोपी...
Share:

हाल ही में आई एक नईआपराधिक खबर भोपाल की है. इस मामले में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की टीटी नगर थाना पुलिस ने अपहरण और रेप के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया गया है कि आरोपियों ने एक कपड़ा व्यवयायी को बंधक बनाने के बाद जान से मारने की धमकी देकर उसकी पत्नी के साथ रेप किया था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस सूत्रों ने भी यह खुलासा किया कि ''कपड़ा व्यवसायी के अपहरण और उसकी पत्नी से दुष्कर्म के आरोप में बीती रात अमित तिवारी, जावेद खान, इमरान अली, मोहसिन खान और छतर सिंह पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

'' वहीं इस मामले में पकड़े गए आरोपियों में तीन रायसेन जिले के तथा दो भोपाल के रहने वाले बताए गए हैं. खबरों के मुताबिक़ बीते कल बात करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ''कपड़ा व्यवसायी टीटी नगर क्षेत्र के शास्त्री नगर में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. गत 23 अप्रैल को वह घर से बाहर गया था, तभी आरोपियों ने उसे जबरन अपनी कार में बैठाकर और एक फ्लैट में ले गए और वहा बंधक बनाने के बाद उसके घर पहुंचे और पत्नी तथा बच्चों को भी अपने साथ मिसरोद की ओर ले गए.''

वहीं इस मामले में उन्होंने पत्नी और बच्चों को एक फ्लैट में रखा और पति को जान से मारने की धमकी देकर पहले पत्नी के जेवर और रुपए लिए, इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. इसी के साथ आरोपी ने व्यवसायी के भी एटीएम से पैसे निकाले थे जो उन्होंने कहीं छुपा दिए हैं. अब इस मामले में सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ जारी है.

अँधेरी गुफा में 13 साल की लड़की को बुजुर्ग ने बनाया बंधक और 15 साल तक किया यह काम

गर्भवती देवरानी की हत्या कर, महिला ने खुद को भी मार लिया चाकू

शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन पर युवक ने किया पेचकस से हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -