अलवर के बाद कर्नाटक में प्रेमी के सामने 6 लोगों ने किया प्रेमिका का रेप
अलवर के बाद कर्नाटक में प्रेमी के सामने 6 लोगों ने किया प्रेमिका का रेप
Share:

बीते दिनों ही सामने आए राजस्‍थान के अलवर में हुए रेप के बाद अब कर्नाटक के मैसूर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसे सुनने के बाद सभी हैरान है. इस मामले में प्रेमी के सामने एक लड़की के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. जी हाँ, इस मामले में बताया गया है कि यह घटना बीते बुधवार रात करीब 10 बजे हुई. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपियों ने हमला कर प्रेमी को घायल कर दिया और अब दोनों को यानी प्रेमी और प्रेमिका को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

इस मामले में यह बताया गया है कि पहले तो अज्ञात हमलावरों ने प्रेमी जोड़े पर भारी पत्‍थर से प्रहार किया और उसके बाद उन्होंने महिला को पकड़ लिया. इस मामले में फिलहाल मैसूर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया है और आपको याद हो इससे पहले राजस्‍थान के अलवर जिले के थानागाजी थाने में 2 मई को पति के सामने एक महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया था.

इस मामले में घटना का वीडियो भी बनाया गया था और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था. वहीं उस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 14 दलों का गठन किया था और अब इस मामले में भी कुछ ऐसा ही किया गया है. हाल ही में सीएम अशोक गहलोत ने कहा था कि ''मैं इस मामले को गंभीरता से ले रहा हूं. राज्य के डीजीपी खुद इस मामले की निगरानी कर रहे हैं और दोषियों को सजा दी जाएगी.''

पहले मां-बेटी को कार से कुचला और फिर कर दिया कुछ ऐसा

बहु पर थी ससुर की गंदी नियत और फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

बिना पूछे पत्नी ने निकाले पति की जेब से पैसे तो कर दी धुलाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -