गैंगरेप :  किराए का कमरा दिलाने के नाम पर युवती के साथ दरिंदगी
गैंगरेप : किराए का कमरा दिलाने के नाम पर युवती के साथ दरिंदगी
Share:

इलाहाबाद : कोर्ट से घर लौट रही एक युवती को अगवाह कर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है. लड़की को सफारी गाड़ी से किडनैप किया गया जिसमे कि दो लोग सवार थे. इसके बाद लड़की को एक कमरे में बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार किया. युवती से सामूहिक गैंग करने के बाद उसे चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया. पीड़ित युवती किसी तरह कोर्ट वकील के पास पहुंची. उसके बाद उसने मामले की रिपोर्ट कर्नलगंज थाने में दर्ज कराई. फ़िलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बहार है.

बता दे कि युवती की शादी 6 साल पहले नवाबगंज में हुई थी. युवती का मायका करेली में है. घरेलू विवाद के कारण पति व पत्नी में तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है. फ़िलहाल वह मउ में एक किराए के मकान में रह रही है. मंगलवार को वह अपने पति से तलाक के मामले में कोर्ट में वकील के पास आई थी. वकील से मिलने के बाद वह वापस घर जा रही थी.

युवती का आरोप है कि घर जाते समय कर्नलगंज के रहने वाले प्रमोद सोनकर और कलेक्टर परिसर में रहने वाला आशीष हेला ने उसे किराए का कमरा दिलाने के बहाने सफारी में बैठा लिया. इसके बाद वो बैंक रोड स्थित एक खाली मकान में चलने के लिए कहे तो मैने मना कर दिया. इसके बाद प्रमोद ने उसके सिर बंदूक रख दी और उसका मुह दुपट्टे से बांध कर कमरे में घसीट कर ले गए. विरोध करने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए बलात्कार किया. गैंग रपे करने के बाद उसे सफारी में बैठकर स्काउट गाइड स्कूल के पास फेक दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है और आरोपियों कि तलाश कि जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -