चलती ट्रेन में हुआ महिला का गैंगरेप

उत्तरप्रदेश: हरथला रेलवे स्टेशन मे एक महिला बेहोशी की हालत मे पड़ी हुई मिली. जिसकी जानकारी स्टेशन मे मौजूद लोगो ने पुलिस को दी, घटना स्थल पर पहुंची महिला पुलिस ने जब नशे में धुत महिला से पूछा की वो यहाँ ऐसे क्यों पड़ी हैं, जिस पर महिला ने पुलिस कर्मचारियों को बताया कि, शराब के नशे में चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसे स्टेशन में छोड़ कर भाग गए, फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.
          
गैंगरेप का मामला जानकर महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. शुरुआती पूछताछ में महिला ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह उत्तराखण्ड के बाजपुर कस्बे की रहने वाली है और आज सुबह वह ट्रेन से अपने परिचित से मिलने बिजनोर जनपद जा रही थी. उसके बाद महिला ने बताया कि उसे ट्रेन में चार युवक मिले जिन्होंने पहले उसे शराब पिलाई और उसके साथ चलती ट्रेन में गैंगरेप किया, और जैसे ही ट्रेन हरथला रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो आरोपी युवकों ने महिला को ट्रेन से बाहर उतार दिया और मौके से फरार हो गए.

शराब के नशे में धुत महिला, स्टेशन के बाहर निकलते ही बेहोश हो गयी. पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है. सीओ सिविल लाइन रईश अख्तर ने बताया कि सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही है.

गौरी - शांतनु के बाद अब एक और सीनियर पत्रकार की हत्या

मै नपुंसक हूँ, मै रेप कर ही नहीं सकता!

राम रहीम का सहारा बना फलाहारी बाबा

Most Popular

- Sponsored Advert -