महिला के साथ चलती ऑटो में गैंगरेप

महिला के साथ चलती ऑटो में गैंगरेप
Share:

हिसार. हरियाणा के हिसार कैंट एरिया में चलते ऑटो रिक्शा में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ऑटो चालक और उसके दो साथी एक महिला का अंधेरे में गैंगरेप करने के बाद फरार हो गए पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस के मुताबिक, 27 वर्षीय पीड़िता हिसार के बरवाला में ब्यूटी पार्लर चलाती है. शनिवार रात करीब 8 बजे हिसार बस स्टैंड पर पहुंचने के बाद उसने घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा लिया. उसमें दो सवारियां पहले से ही बैठी हुई थीं. दोनों सवारियां छोटी सतरोड पर उतर गईं.

वहां पर स्ट्रीट लाइट नहीं थी. आरोपी चालक सवारियां उतारने के बाद ऑटो हिसार कैंट के मुख्य दरवाजे को पार करने के बाद फुट ओवर ब्रिज की दूसरी तरफ सर्विस लेन पर ले गया. वहां पहले से मौजूद उसके दो साथी ऑटो में बैठ गए. इसके बाद वह महिला को सुनसान जगह पर ले गए. तीनो ने महिला के साथ गैंग रेप किया और वह से भाग निकले. 

महिला ने घर पहुंचकर अपने पति को साडी बात बताई. इसके बाद दम्पति ने थाने पहुंच कर पुलिस को घटना की जानकारी दी और केस दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता के पति की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो की तलाश जारी है.

पारिवारिक कलह के कारण NSG कमांडो ने उठाया यह कदम

सोशल मीडिया पर अभद्र कार्टून पोस्ट करना पड़ा भारी

हत्या के बाद शव को कम्बल ओढ़ाकर बेड पर लेटाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -