प्रेमी से मिलने पहुंची युवति से किया 12 लोगों ने सामूहिक बलात्कार

May 01 2015 12:05 PM
प्रेमी से मिलने पहुंची युवति से किया 12 लोगों ने सामूहिक बलात्कार

पंजाब/मोगा : पंजाब के मोगा में अभी बस में लड़की के साथ छेड़छाड़ की वारदात का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। अपने प्रेमी के साथ सहेली के यहां पहुंची युवति से करीब 12 आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद आरोपी पीडि़ता और उसके प्रेमी को उसकी सहेली के ही घर छोड़कर चले गए। जब पीडि़ता की सहेली का पति अपने घर पहुंचा तो वहां पीडि़ता अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी।

बताया जा रहा है कि माड़ी मुस्तफा की एक युवती अपने प्रेमी के साथ उसकी सहेली के घर पहुंची। यहां सहेली का पति अपने साथियों के साथ अपने घर पहुंचा और युवती और उसके प्रेमी को देखकर भड़क गया। जिसके बाद उसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया। उसने युवती के प्रेमी से जमकर विवाद किया और मारपीट पर उतर आया। युवक के अन्य 12 साथी वहां पहुंचे और उन्होंने युवती को वाहन में बैठाया।

जिसके बाद सभी युवती को अज्ञात स्थान ले गए। जहां इन लोगों ने युवती के साथ बलात्कार किया। अपने साथ इस तरह की वारदात होने से युवति सहम गई। युवती की हालत बिगड़ गई लेकिन इसके बाद भी आरोपी उसे वापस उसकी सहेली के घर पर छोड़कर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़ता और उसके प्रेमी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया है।

मिली जानकारी के अनुसार युवति क्षेत्र के कस्बा भगता भाईका में ब्यूटी पार्लर संचालित करती है। युवती का समीप के गांव बैरोके निवासी एक युवक के साथ प्रेम हो गया। दोनों अधिकांशतः एक दूसरे से मिलते रहते थे। जब पीडि़ता की स्थिति कुछ सुधरी तो उससे पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने कहा कि वह अपने प्रेमी से मिलने गई थी। उसने अपने प्रेमी को सहेली के घर बुलाया था। प्रेमी रात 10 बजे वहां पहुंचा। जिसके बाद रात करीब 12 बजे सहेली का पति अपने 12 साथियों के साथ वहां पहुंचा।

दोनों प्रेमियों को अपने घर पर देखने पर उसने पत्नी की जमकर पिटाई की। उसके पति ने अपने साथियों से युवती को मरा हुआ समझकर फेंक देने को कहा। जिसके बाद वे उसे वाहन में ले गए। इसके बाद युवति के साथ बलात्कार की घटना हुई। आरोपियों ने पीडि़ता का एमएमएस भी बनाया। मामले में आरोपियों पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। जिनमें से 4 की पहचान हो चुकी है। उल्लेखनीय है कि पीडि़ता की सहेली का पति लुधियाना की एक फैक्ट्री में काम करता है।