भारत फिर शर्मसार: विदेशी युवती को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में एक विदेशी युवती को भरे बाजार बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस शर्मसार घटना ने अतिथि देवो भव: कहने वाले भारत देश को शर्म से झुका दिया है. मामला कुछ इस प्रकार है की यह विदेशी महिला जिसका नाम जीना सुल्‍तान है तथा यह मारीशस की रहने वाली है. जीना सुल्‍तान 2010 में कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी कर आगे बिजनेस करने के लिए भारत में आई हुई थी.

इसी दौरान मॉरीशस की रहने वाली जीना सुल्तान की मुलाकात चित्रकूट में बांदा के रहने वाले राहुल गुप्‍ता से हुई इसी दौरान इन दोनों में प्रेम हो गया. व राहुल ने जीना से बिजनेस के लिए पैसे मांगने शुरू कर दिए. जीना बिना सोचे-समझे राहुल पर पैसे लुटाती रही. जब बाद में जीना को शक हुआ तो उसने राहुल से अपने सारे पैसे पुनः मांगे तो पैसे मांगने पर राहुल ने जीना के साथ मारपीट शुरु कर दी।

इसी दौरान वह जान बचाकर बाहर निकल गई। लेकिन राहुल उसके पीछे सड़क पर आ गया और जीना को जमकर पीटा। जीना ने कहा की यह सिलसिला बीस माह से चल रहा है. जीना ने कहा की मेने इस मामले में ठगी की शिकायत संबंधित पुलिस थाने में भी दर्ज कराई लेकिन इस मामले में पुलिस भी कोई ठोस कार्यवाही नही कर पाई. महिला के शरीर पर गंभीर चोट के भी निशान है. तथा वह इससे काफी भयभीत है.  

Most Popular

- Sponsored Advert -