इतनी गर्मी कि महिला ने कार के बोनट पर पका लीं मछलियां
इतनी गर्मी कि महिला ने कार के बोनट पर पका लीं मछलियां
Share:

एक तरह हम हैं जहाँ 35 डिग्री के टेम्प्रेचर में गर्मियों का रोना शुरू कर देते हैं तो वहीं दुनिया के कई मुल्क ऐसे भी हैं जहाँ 12 महीने 45 डिग्री से ऊपर टेम्प्रेचर रहता है. जिनमे अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया में गर्मियों में 47 डिग्री तक टेम्प्रेचर पहुँच जाता है. इतनी गर्मी आप मछली को कार के बोनट पर पका सकते हैं. ऐसी एक तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. जो कि चीन कि बताई जा रही है.

इस तस्वीर में एक महिला अपनी कार के बोनट पर मछली पकती नज़र आ रही है. बताया जा रहा है कि यह तस्वीर चीन के बिनजोऊ शहर की है जहाँ गर्मियों में 40 से 45 डिग्री तक टेम्प्रेचर पहुँच जाता है.  महिला कि अपनी गाड़ी पर मछली पकाने वाली तस्वीर जोर से वायरल हो रही है. वहीं एक तस्वीर में महिला 40 डिग्री में छतरी लेकर खड़ी है और कार की बोनट पर मछलियाँ पका रही है और चॉपस्टिक के सहारे इन मछलियों को सेक रही है.महिला का ये आइडिया लोगो को काफी पसंद आ रहा है. 

बता दें कि यह तस्वीर खुद People's Daily, China के ट्वीटर अकाउंट से शेयर की गई हैं. महिला का यह आईडिया लोगों को खूब पसंद आ रहा है और अब लोग इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी जोर से शेयर कर रहे हैं.

कही मिले ना मिले भारत में ये चींज़े भर-भर कर देखने को मिलेंगी

91 साल बाद भी अपने पति के इंतज़ार में इस होटल के कमरे में रोती है दुल्हन

कौन हैं ये इटली का 'साला कांग्रेसी' जो इंडिया में मशहूर हो रहा है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -