लॉकडाउन के दौरान हुई माँ की मौत तो शव के साथ बेटी ने गुजार दिए कई महीने
लॉकडाउन के दौरान हुई माँ की मौत तो शव के साथ बेटी ने गुजार दिए कई महीने
Share:

मुंबई:  मुंबई पुलिस ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के बांद्रा में एक 83 वर्षीय महिला के शव को उसके घर से बरामद किया। अधिकारियों द्वारा यह बताया गया कि इस वर्ष के मार्च में महिला की मृत्यु हो गई और उसकी 53 वर्षीय बेटी किसी भी समय उसके निधन की सूचना दिए बिना उसकी लाश के साथ रह रही थी।

यह मामला शनिवार को ही सामने आया जब बांद्रा के चुइम गांव में महिला के पड़ोसी पुलिस के पास अपनी खिड़की के बाहर कचरा फेंकने वाली बेटी के खिलाफ पहुंचे। पुलिस कर्मी महिला के घर पहुंचे, केवल यह पता लगाने के लिए कि उसकी बेटी कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरे देश भर में उसकी लाश के साथ रह रही थी।

मीडिया रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि महिला की बेटी मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से पीड़ित है। यही कारण है कि पुलिस का मानना है कि बेटी ने अपनी मां की मौत के बारे में किसी को जानकारी नहीं दी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि महिला की बेटी ने भी कुछ समय पहले अपने कुत्ते की मृत्यु होने पर यही काम किया था। खार पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेज दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि बेटी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है क्योंकि वह अपनी मां की मौत के बारे में किसी भी सवाल का जवाब देने में विफल रही या उसने किसी को इसके बारे में सूचित क्यों नहीं किया।

अहमदाबाद में दिन का कर्फ्यू ख़त्म, लेकिन राज्य के इन 4 शहरों में जारी रहेगा रात्रि-कर्फ्यू

सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी, बढ़ते कोरोना को रोकने पर होगा मंथन

वर्ष 2000 में हुई थी नेशनल अडॉप्शन डे की स्थापना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -