पहले मांगी माफ़ी फिर खेत में ले जाकर किया क़त्ल
पहले मांगी माफ़ी फिर खेत में ले जाकर किया क़त्ल
Share:

मैनपुरी:आज के इस समय में जुर्म की कोई न कोई वारदात सुनने को मिल रही है, फिर चाहे घर हो या बहार कोई भी कही सुरक्षित नहीं है. वही अभी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के गांव नगला दानी में ससुरालीजनों ने विवाहिता की गला घोंटकर क़त्ल कर दिया. जिसके बाद शव को जलाने की कोशिश भी की गई. पुलिस आने की सूचना मिलते ही अपराधी शव को खेत में ही पड़ा छोड़कर भाग निकला.

पिता की तहरीर पर पुलिस ने आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. मिली जानकारों के अनुसार जनपद इटावा के थाना ऊसराहार क्षेत्र के गांव रबना बांध निवासी युवक ने करीब पांच वर्ष पूर्व पुत्री की शादी थाना क्षेत्र के गांव नगला दानी निवासी युवक के पुत्र के साथ की थी. वही कुछ समय बीतने के बाद दंपती के बीच हुए विवाद के बाद दहेज को लेकर एक मामला इटावा न्यायालय में भी चल रहा था. इस बीच सुलह करने के बाद करीब एक महीना पहले युवक ने युवती को घर ले आया था. पिता का आरोप है कि बीते शनिवार शाम पति और अन्य ससुरालीजनों ने संगीता की गला घोंटकर क़त्ल कर दिया.

इस बारे में जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस ने तलाश की. लेकिन ससुराली कहीं मिले. जंहा ऐसा बतया जा रहा है कि युवती के ससुराल वालों ने मिट्टी का तेल, लकड़ियां आदि एकत्रित कर ली थीं. पुलिस का शिकंजा कसते देख ससुरालीजन शव को घर से कुछ दूर आलू के खेत में पड़ा छोड़कर भाग गए. रविवार सुबह पुलिस ने शव बरामद कर लिया. पास ही एक कैन में करीब पांच लीटर मिट्टी का तेल और लकड़ी भी पाई गई. इनके खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट मिली सूचना के अनुसार मृतका के पिता ने पति व ससुरालीजनों पर अतिरिक्त दहेज में पांच लाख की मांग पूरी न करने पर क़त्ल किए जाने का इल्जाम लगाया. तहरीर के आधार पर पुलिस ने पति , ससुर, सास , परिवार के मुखिया , युवक,पुत्र निवासी गांव पड़रा थाना कुर्रा, जयचंद्र निवासी कछपुरा सैफई इटावा, श्रीपाल निवासी गांव पूरनपुर जनपद इटावा के खिलाफ मुद्दा दर्ज किया गया है. घर खुला छोड़कर ससुराल वाले हुए फरार युवती का क़त्ल करने के बाद सभी ससुराल वाले फरार हो चुके हैं. पुलिस को उनका घर खुला हुआ मिला. वहीं मामला दर्ज कर चुकी पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है. वही बीते रविवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव मायके पक्ष के लोगों के सुपुर्द कर दिया. परिजन आरोपी पति व ससुरालीजनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. जंहा पुलिस बीते शनिवार की शाम से ही महिला की तलाश कर रही थी, शव को जलाने की कोशिश भी की गई.लेकिन अभी भी अपराधी फरार है.

दोस्तों के साथ मिलकर पति ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पत्नी ने मांगा इंसाफ

छात्राओं ने कॉलेज प्रवक्ता पर लगाए यौन शोषण के आरोप, प्रिंसिपल से की शिकायत

पत्नी का सिर कनस्तर में रखकर ऑटो में घूमता रहा पति और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -