खाने में निकला Penis ,फॉरेंसिक टेस्ट करवाने की भाई ने दी सलाह

बाहर के खाने का सबको शौक होता है। बाहर का टेस्ट भी अच्छा होता है और बहुत सी वैरायटी भी मिल जाती है। लेकिन आपको बता दे कि बाहर का खाना हमेशा अच्छा नही होता। ऐसी कई खबरें सुनी हैं हमने कि बाहर के खाने में कभी कुछ निकल है तो कभी कीड़े मकोड़े ही निकल जाते हैं। लेकिन कीड़े मकोड़े निकलना तो भी ठीक है।

लेकिन आपने सुना होगा एक खबर ये भी आयी थी कि खाने में कंडोम निकला। सुनने में बहुत गन्दा लगता है। लेकिन ऐसा ही एक मामला और आया है सामने। जिसमे बाहर के खाने में और कुछ नही बल्कि पेनिस निकला है। जी हाँ,हैरान तो कर रही है ये बात लेकिन सच है। बताते हैं। ये मामला हुआ है घाना की रहने वाली Akousa के साथ। इसे बहतु भूख लगी थी और उसने के फूड जॉइंट नाम के रेस्टोरेंट से खाना लिया और घर आई। जब खाने लगी तो देख कर हैरान रह गयी। उस खान में उसे इंसान का पेनिस मिला।

Akousa ने घाना की ट्रेडिशनल डिश Tou Zafi ली थी। जब उसे ये दिखा तब तक वो आधे से ज्यादा खाना चुकी थी। वो कहती हैं। ''मैंने सूप में से सारे पीस खत्म कर लिए थे, जैसे ही बड़े पीस को खाना चाहा, तब मैंने गौर किया कि वो पीस बिलकुल इंसान के लिंग जैसा था।'' Akousa ने पुलिस को खबर दी और इस फॉरेंसिक लैब टेस्ट के लिए देने को कहा। हालांकि वो अब पक चूका है तो पता लगाना थोड़ा मुश्किल था। इसके लिए उन्होंने इस पीस को सम्भल कर रखा है।

ये हैं Twins Sisters ,क्या आप बता सकते हैं, कौन है एक बच्चे की माँ

Video : एक दिन में एक पैकेट सिगरेट पी जाता है ये चिम्पान्ज़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -