पानी को लेकर हुआ विवाद तो सास-ससुर ने जला दिया जिन्दा
पानी को लेकर हुआ विवाद तो सास-ससुर ने जला दिया जिन्दा
Share:

बैतूल से हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है. जी दरअसल इस मामले में पानी भरने को लेकर हुए विवाद में एक महिला को आज जिंदा जला दिया गया. जी हाँ, वहीं इस घटना में पांच आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में बैतूल बाजार थाना प्रभारी भैयालाल उइके ने बताया कि ''बडोरा कृष्णा नगर निवासी द्वारका बाई साहू (40) को सुबह केरोसिन डालकर जिंदा जलाया है. पीड़िता ने अपनी सास, ससुर, देवरानी और दो देवर पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है.'

वहीं इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर उसे भोपाल रेफर किया है. आप सभी को बता दें कि पीड़ित महिला और आरोपी पक्ष के लोग एक साथ रहते थे और बीते कुछ महीने पहले सभी अलग हो गए. वहीं पीड़िता के हिस्से में सेप्टिक टैंक आया और आरोपी पक्ष के हिस्से में पानी का नल आया और आरोपी पक्ष द्वारा पीड़ित पक्ष को नल से पानी नहीं भरने दिया जा रहा था, वहीं सेप्टिक टैंक का उपयोग पीड़ित पक्ष के द्वारा आरोपी पक्ष को नहीं करने दिया जा रहा था.

खबरों के मुताबिक़ इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद था और बीते गुरुवार सुबह जब महिला पानी भरने के लिए नल पर गई तो विवाद हो गया उसके बाद आरोपी पक्ष के लोग भी सेफ्टी टैंक को तोड़ने पहुंच गए. वहीं देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि द्वारका बाई को सास, ससुर, देवरानी, देवर ने मिलकर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया. पुलिस ने कहा है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पत्नी का था किसी और से संबंध, गुस्से में पति ने किया कुछ ऐसा

नाबालिग लड़की की अपहरण कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

झारखण्ड: जामताड़ा से पुलिस ने पकड़े तीन ट्रक मवेशी, तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -