जब फ्लाइट में सो गई महिला, नींद खुली तो....
जब फ्लाइट में सो गई महिला, नींद खुली तो....
Share:

हवाई जहाज़ में सफर करना जितना सेफ होता है उतना ही खतरनाक भी होता है. ऐसे में सोचिये आप अकेले रह गए हों और चरों ओर अँधेरा हो रहा है तो क्या करेंगे ऐसे में. हाल ही में एक महिला का ऐसा ही हाल हुआ है. यह कोई कहानी नहीं बल्‍कि एयर कनाडा फ्लाइट से टोरंटो जा रही महिला टिफिनी एडम्‍स के साथ ऐसा सच में हुआ है. यह सब उसके सोने के कारन हुआ है जिसके बाद उसे इस खतरनाक स्थिति का सामना करना पड़ा. 

बता दें, एयर कनाडा फ्लाइट से टोरंटो जा रही महिला टिफिनी एडम्‍स फ्लाइट में सो गईं थीं और जब कई घंटों बाद उठीं तो पूरा प्‍लेन खाली थी और चारों ओर अंधेरा था. यही नहीं प्‍लेन टोरंटो इंटरनेशनल एयरपोर्ट की पार्किंग में खड़ा था और बंद भी था. ऐसे में महिला डर गई. लेकिन इसके बारे में महिला ने फेसबुक पर शेयर किया, "मैं लगभग आधी रात को उठी (फ्लाइट लैंड होने के कुछ घंटों बाद ), अंदर भयानक ठंड थी और मैं घनघोर अंधेरे में अभी भी अपनी सीट पर ही फंसी हुई थी. मैं बता नहीं सकती कि वो पल कितना भयानक था. मुझे लगा कि मैं कोई बुरा सपना देख रही हूं क्‍योंकि मैं यह समझ नहीं पा रही थी कि ऐसा कैसे हो रहा है."

यही नहीं महिला के फोन की बैटरी चार्ज नहीं थी और वह मदद के लिए कॉल भी नहीं कर सकती थी. किस्‍मत से महिला को कॉकपटि में टॉर्च मिल गया जिसकी मदद से वह किसी तरह प्‍लेन के मुख्‍य दरवाजे तक पहुंच पाई. जब उसने दरवाजा खोला देखा कि जमीन से 50 फीट ऊपर है और कूद नहीं सकती थी. ऐसे में वह दरवाजे पर बैठी गई और टॉर्च की मदद से अपनी मौजूदगी का सिग्‍नल देती रही.

वहीं किस्मत से एक एयरपोर्ट कर्मचारी की नजर उस पर पड़ी और फिर उन्‍हें सुरक्षित वापस लाया गया. एयर कनाडा ने घटना के लिए महिला से माफी मांगी है. हालांकि महिला का कहना है क‍ि घटना के बाद से वह सदमे में है और ठीक से सो नहीं पा रही है.

एक छोटे से कीड़े के कारण रुकीं कई ट्रेनें, अजीब है मामला...

खाने के साथ-साथ आँखें भी सेकती है, यहां लड़कियां बिकिनी में खाना परोसती है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -