बंदरों ने मारा ऐसा झपट्टा कि दूसरी मंजिल से गिर गई BJP नेता की पत्नी, हुई मौत
बंदरों ने मारा ऐसा झपट्टा कि दूसरी मंजिल से गिर गई BJP नेता की पत्नी, हुई मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शामली में बंदरों ने ऐसा आतंक मचाया है कि हर दिन वहां से खौफनाक खबरें सामने आ रहीं हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह चौकाने वाली है। जी दरअसल यहाँ बंदरों के चलते भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता की पत्नी की मौत हो गई है। मिली जानकारी के तहत भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल चौहान की पत्नी और जिला पंचायत की पूर्व सदस्य सुषमा चौहान की मौत हो गई है। आप सभी को बता दें कि यहाँ कैराना कस्बे में बंदरों के उत्पात की खबरें आम है और यहाँ हर दिन बंदरों के उत्पात को देखा जाता है। बात करें सुषमा चौहान के बारे में तो उनकी दूसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई है।

आप सभी को बता दें कि भाजपा के पूर्व सांसद स्वर्गीय बाबू हुकम सिंह के भतीजे और वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल चौहान की पत्नी सुषमा भी सक्रिय राजनीति में रह चुकी हैं। इसी के साथ ही वह वार्ड नंबर 13 से जिला पंचायत सदस्य थीं। बीते मंगलवार सुबह करीब 7:00 बजे वह मंदिर से पूजा कर घर आईं और घर आते ही उन्हों देखा कि घर की दूसरी मंजिल पर बंदरों का झुंड मौजूद है। यह देखकर सुषमा बंदरों को भगाने लगी लेकिन इसी दौरान बंदरों ने उन पर झपट्टा मार दिया।

इस बीच बचाव के लिए सुषमा ने कदम बढ़ाए तो उनका संतुलन बिगड़ गया और वह सीढ़ियों से फिसलकर सीधे फर्श पर आ गिरीं। इस बीच उनके पति अनिल चौहान व परिवार के अन्य सदस्य उन्हें शामली के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए, लेकिन यहाँ डॉक्टरों ने सुषमा चौहान को मृत घोषित कर दिया। सुषमा चौहान की मौत की सूचना पर क्षेत्र में शोक छाया हुआ है और हजारों लोगों की मौजूदगी में मायापुर फार्म हाउस पर अंतिम संस्कार किया गया है।

तेजस्वी यादव से मिले चिराग पासवान, ये है वजह

उत्तराखंड में आज भी भारी बारिश की संभावना, जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट

सोशल मीडिया पर छाई रुबीना दिलैक, तस्वीरें शेयर कर अपने बॉडी वेट को लेकर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -