AAP विधायक के घर के बाहर महिला को रेप और जान से मारने की धमकी
AAP विधायक के घर के बाहर महिला को रेप और जान से मारने की धमकी
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतउल्ला खान के घर बिजली कटौती की शिकायत लेकर गई एक महिला से छेड़छाड़ और धमकी देने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि एक अज्ञात युवक ने विधायक का नाम लेकर उन्हें बुरी तरह धमकाते हुए रेप करवाने और जलवाने की धमकी दी. इस मामले में जामिया नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, जसौला निवासी सोशल वर्कर और पूर्व आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता का आरोप है कि बीती 10 जुलाई को उन्होंने विधायक से फोन पर बिजली कटौती की शिकायत की, लेकिन उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया. इसके बाद वह उनसे मिलने घर गई, लेकिन काफी देर तक किसी ने उनके घर का दरवाजा नहीं खोला.

लेकिन जैसे ही वह दरवाजे से वापस जाने लगी, तभी दरवाजा खुला. पीड़िता ने बताया कि सफेद-कुर्ता पजामे में एक युवक बाहर निकला. उसने उन्हें बुरी तरह धमकाते हुए कहा, तू बड़ी नेता बन रही है, तेरा रेप करवाकर आग लगवा दूंगा. इस दौरान उस युवक ने उन्हें इतनी भद्दी गालियां दीं, जिन्हे बता पान मुश्किल है. वह उस युवक को नाम से नहीं जानती, लेकिन सामने आने पर पहचान सकती है.

इस मामले की शिकायत करने जब वह थाने पहुंची, तो पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी. उनका कहना है कि इसके बाद उन्होंने सीधे पुलिस कमिश्नर से शिकायत की, जिसके बाद मंगलवार को पुलिस ने उनके बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 509 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. इस पूरे मामले पर पुलिस फिलहाल खामोश है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -