महिला ने ठुकराया शादी का प्रपोजल तो युवक ने कर डाला ये हाल
महिला ने ठुकराया शादी का प्रपोजल तो युवक ने कर डाला ये हाल
Share:

अपराध एक ऐसा शब्द है जिसे सुनने के बाद आम जनता के दिल और दिमाग में दशहत का माहौल पैदा होने लगता है, और इसी अपराध का हर दिन कोई न कोई शिकार हो जाता है. फिर चाहे उस स्थान पर कितना ही अच्छा रिश्ता ही क्यों न हो, कहते है कि जुर्म और साजिश  के साथ किसी को नीचा दिखाने की चाह जब मन में और भी उग्र बढ़ाने लगती है. तो जुर्म जैसी घटना को अंजाम देने में टाइम नहीं लगता है. और सब कुछ होता चला जाता है, फिर अपराध करने वाला यह भी नहीं सोचता है कि वह क्या कर रहा है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप सभी हैरान हो जाएंगे. 

जी हां हाल ही में विवाह का प्रस्ताव ठुकराने पर एक व्यक्ति ने महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर कथिततौर से चाकू से वार किया, जिसमें वह जख्मी हो गई. पुलिस ने कहा कि महिला को शहर के एक हॉस्पिटल  में भर्ती कराया गया और उसकी हालत खतरे से बाहर है. चाकू के वार से महिला के शरीर पर कई घाव आए है.

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना मंगलवार शाम को हुई. महिला की मां अपनी बेटी को बचाने के लिए पहुंची और हमले में वह भी मामूली रूप से घायल हो गई. अपराधी एक नामी ब्यूटी और हेयर स्टायलिंग सलून में काम करता है और महिला को दो साल से जानता है. पुलिस ने कहा कि ऐसा लगता है महिला ने व्यक्ति के प्रस्ताव को ठुकरा दिया जिस कारण उसने हमला किया. केस की जांच की जा रही है.

बड़ी खबर! बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों के घर पर आयकर विभाग ने मारा छापा, जानिए क्या है मांजरा?

अब मदरसों में दिया जाएगा गीता और रामायण का ज्ञान, मोदी सरकार ने बनाया मेगा प्लान

सीमा पार जारी तस्करी के मामले में तस्करों की मदद करने वाले BSF अधिकारी को किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -