जेएनयू परिसर में मृत मिली महिला, दिल्ली पुलिस को आत्महत्या का शक
जेएनयू परिसर में मृत मिली महिला, दिल्ली पुलिस को आत्महत्या का शक
Share:

जेएनयू परिसर में रहने वाली 26 वर्षीय महिला मृत पाई गई। पुलिस ने बताया कि मामला गुरुवार सुबह यहां रहस्यमयी परिस्थितियों का लग रहा है। पुलिस को आत्महत्या के मामले पर शक है और कहा है कि महिला ने हॉस्टल की दूसरी मंजिल से कथित तौर पर छलांग लगा दी होगी. महिला इमारत से कूद गई और उसकी मौत हो गई, लेकिन यह माना जा रहा है कि मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा।

बिहार के बक्सर की रहने वाली माधुरी कुमारी अपने पति के साथ जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर के अंदर ब्रह्मपुत्र छात्रावास में रह रही थी, जो पीएचडी कर रहा है। विश्वविद्यालय से। पुलिस ने बताया कि दोनों ने इसी साल जून में शादी की थी। इस बीच, पुलिस ने अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है। घटनाओं के क्रम को निर्धारित करने के लिए जांच प्रक्रिया चल रही है।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला अपने पति से मिलने कैंपस में आई थी। पुलिस ने बताया कि पति ने हाल ही में दौरे की शिकायत की थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि "उसके पति की तबीयत ठीक नहीं थी और इसलिए उसने अपनी पत्नी को फोन किया। लेकिन यह अभी तक पता नहीं चला है कि बाद में दंपति के बीच क्या हुआ। मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए मामले की विस्तृत जांच की जा रही है लेकिन हमें संदेह है। उसने छात्रावास की इमारत की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।" चूंकि शादी को सात साल के भीतर है, इसलिए मामले में एक सब डिविजनल मजिस्ट्रेट जांच शुरू की गई है, जिसके बाद पति और मृतक के परिवार का बयान आया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जल्द ही मौत के सही कारणों का पता चल जाएगा।

1 लाख सक्रीय कोरोना मरीजों वाला देश का अकेला राज्य केरल, स्‍वास्‍थ्‍य सचिव ने जताई चिंता

भारत ने नेपाल को तोहफे में दिया मेडिकल ऑक्सीजन प्लांट, कोरोना महामारी में मिलेगी मदद

आगरा में जहरीली शराब कांड के बाद नौ पुलिसकर्मी को किया गया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -