कुएं में गिरने से महिला की हुई मौत

सिवनी: (राजकिशोर पाठक की रिपोर्ट)-  मध्य प्रदेश के कई जिलों में लगातार तेजी से बढ़ते जा रहे जुर्म और घटना के मामलों से हर कोई हैरान और परेशान है, हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सुनने के मिल रही है जिसकी वजह से लोग सकते में आ चुके है. हर दिन बढ़ती जा रही इस घटना और जुर्म की किस्से कहानियों के बीच एक और ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया है. 

जिले के बंडोल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बखारी में 70 वर्षी महिला उर्मिला पांडे की कुएं में गिरने से मौत हो गई। घटना सोमवार आज सुबह 5 बजे की बताई जा रही है, परिवार जनों द्वारा बताया गया की उनकी मां करीबन 10 वर्षो से पैरालैसिस और हाई ब्लैडप्रेशर एवं शुगर बीमारी से ग्रसित थी और लकड़ी के सहारा से थोड़ा-थोड़ा चल पाती थी। वह प्रति दिन अपनी दिन चर्या के चलते हुए सुबह 5 बजे पूजन के लिए स्नान कर फूल तोड़कर पूजन करती थी। 

अपनी दिन चर्या के चलते हुए आज सुबह भी उन्होंने फूल तोड़कर मंदिर में रखा था। मृतिका को जमीन में बैठते हुए नही बनता तो वह उसी कुएं की दीवार पर बैठती थी परिवार जनों का मानना है की उनकी मां बेलेंस बिड़ने से कुएं में गिरी होगी है जिसके चलते उनकी मौत होना प्रतीत होता है। मौके पर पुलिस पहुंची एवं पूरे घटनाक्रम को जाना।

डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 5 के विनर बने नोबोजित नारजारी

फिर डराने लगे कोरोना के मामले, बीते 24 घंटे में आए चौकाने वाले मामले

भुवनेश्वर कुमार ने रचा इतिहास, दुनिया के सभी दिग्गज गेंदबाज़ रह गए पीछे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -