रोहतक में राशन वितरण कार्यक्रम में भगदड़, बुजुर्ग महिला की मौत

Mar 11 2019 01:41 PM
रोहतक में राशन वितरण कार्यक्रम में भगदड़, बुजुर्ग महिला की मौत

रोहतक : प्रदेश में राशन वितरण कार्यक्रम में भगदड़ मचने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। वहीं आयोजकों ने अमृतसर ट्रेन हादसे से कोई सबक नहीं लिया, और रेलवे लाइन के नजदीक पंडाल लगाया। मामला हरियाणा के रोहतक का है। बेटी के जन्मदिन पर समाजसेवी ने चुनाव आचार संहिता लगने से दो घंटे पहले बिना अनुमति के झंग कॉलोनी में राशन बांटा।

चार चरणों में होंगे मध्य प्रदेश में मतदान, ऐसा है पूरा कार्यक्रम

जमकर उमड़ती है भीड़ 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे राशन लेने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी। इस दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। एक अन्य महिला घायल हो गई, जिसे पीजीआई में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचीं और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Asus OMG Days Sale : 14 मार्च तक चलेगी सेल, फोन पर मिल रहा 6 हजार रु तक का डिस्काउंट

लापरवाही भी आई सामने 

जानकारी के लिए बता दें पुलिस ने मामले में दो लोग नामजद किए और कई अज्ञात पर केस दर्ज किया है। वहीं, मोहित धनवंतरी के पिता सत्यनारायण को हिरासत में लिया है। शांतिनगर निवासी कपिल ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि मामले में आयोजनकर्ता द्वारा लापरवाही बरती गई। उनकी 60 वर्षीय मां रूबी झंग कॉलोनी स्थित बजरंग भवन मंदिर के पास मोहित धनवंतरी के अस्पताल के बाहर आयोजित कार्यक्रम में सुबह करीब नौ बजे राशन लेने आई थीं।

दिल्ली में गिरा निर्माणाधीन मकान का लेंटर, मलबे में दबे चार मजदुर

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, जैश के तीन आतंकी हुए ढेर

पहली बार वोट डालने वालों से पीएम मोदी ने की एक ऐसी अपील