संबंध बनाने के बाद शादी से पलटा युवक, महिला ने घर के बाहर किया ऐसा कारनामा..
संबंध बनाने के बाद शादी से पलटा युवक, महिला ने घर के बाहर किया ऐसा कारनामा..
Share:

हाल ही में आई एक खबर ने सभी को हैरानी में ला दिया है. आप सभी को बता दें कि यह खबर नोएडा की है. जी हाँ, यहाँ शादी से इनकार करने पर महिला ने नोएडा के सेक्टर-40 में गुरुवार को प्रेमी युवक के घर के बाहर जमकर हंगामा किया है वहीँ विरोध करने पर महिला ने उसके दरवाजे के बाहर डांस किया है. जी हाँ, इस समय महिला ने आरोप लगाया है कि युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उससे डेढ़ लाख रुपये ले लिए थे.

वहीं इस मामले में मिली सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने युवक और महिला को कोतवाली ले आई और उसने बताया कि वह सेक्टर-44 में अपने परिवार के साथ रहती है. इस मामले में उसने यह भी बताया कि उसका अपने पति से कोर्ट में तलाक का मुकदमा चल रहा है और यह सब प्रेमी के कारण है. इसी के साथ महिला ने बताया कि उसका बीते आठ महीने से सेक्टर 40 निवासी युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और वह भी शादीशुदा है.

इस मामले में दोनों लिव-इन में रह रहे थे और अब महिला ने युवक पर यह आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर युवक ने उसका यौन उत्पीड़न किया वह उसके साथ कई बार संबंध बना चुका है वहीं जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो उसने टालमटोल करनी शुरू कर दी और अब वह इंकार कर रहा है.

जानिए ऐसा क्या हुआ की पति ने लगा ली फांसी

वकील ने मारा जज को थप्पड़, बॉम्बे हाई कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए जारी किया नोटिस

जंगल में रंगरलियां मना रहा था प्रेमी जोड़ा, स्थानीय युवकों ने बना लिया वीडियो और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -