कपड़ो की तरह पति बदलती थी महिला, एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि...
कपड़ो की तरह पति बदलती थी महिला, एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में युवती अपनी पसंद का मर्द देखकर प्रपोज करती थी और उसके बाद स्वीकृति मिलते ही शादी भी कर लेती थी, लेकिन ज्यादा दिन किसी के साथ टिकती न थी. जी हाँ, बताया जा रहा है सालभर या 6 माह में उसे अपना पति बासी लगने लगता था और वह पति का घर छोड़ माँ के पास वापस लौट आती. वहीं इस मामले में आगे बताया गया कि कुछ दिन वह माँ के पास रहती फिर नए पति की या दूसरे शब्दों में नए मर्द की तलाश में निकल पड़ती. वहीं नया मर्द पसंद आते ही शादी कर लेती, कुछ समय बाद उसे भी छोड़कर फिर माँ के पास लौट आती. खबरों के मुताबिक़ इस कहानी को महिला ने कई बार दोहराया और अंत में उसकी लाश पुलिस को मिली.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक 30 साल की होने तक युवती करीब एक दर्जन पति बदल चुकी थी और युवती के बारे में इस तरह की बातें इन दिनों मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के बैराढ़ थाना क्षेत्र में जगह -जगह सुनाई दे रही हैं. वहीं अब इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक बीते 25 जुलाई को पुलिस को बैराढ़ थाना क्षेत्र के पचीपुरा स्थित तालाब में पानी में तैरती एक युवती की अर्धनग्न लाश मिली थी और युवती की लावारिश लाश जली हुई हालत में थी.

वहीं बीते बुधवार को एक महिला ने थाने पहुंचकर अपनी युवा बेटी के गायब होने की सूचना दी तो, पुलिस ने तालाब में मिली लावारिश लाश के कपडे दिखाए और महिला ने कपडे अपनी बेटी के माने, तब लाश जमींन खुदवाकर निकलवाई गई. इस मामले में महिला ने उसकी शिनाख्त अपनी बेटी उम्र 35 साल, निवासी ग्राम रजौआ थाना बैराढ़ के रूप में कर दी. वहीं अब पुलिस उसके कथित पतियों का पता लगाने में जुटी है और उसकी हत्या के बारे में जांच जारी है.

चोरी करने के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, मौत

मुंबई में डिलीवरी बॉय की हत्या, मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

नाज़ायज़ संबंधों में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने करवा दी हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -