वाहन से टकराकर हुई महिला की मौत

शिमला से अपराध का नया मामला सामने आया है. जी दरअसल यहाँ चैापाल उपमंडल के कुपवी थाना क्षेत्र में वाहन ने एक महिला को टक्कर मार दी और महिला गंभीर रूप से जख्मी हुई और अस्पताल ले जाते हुए उसने दम तोड़ दिया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिला की पहचान सुन्नी देवी (48) पत्नी रेलू राम के रूप में हो चुकी है और वह कुपवी के कोठी गांव की रहने वाली थी. इस मामले को बीते गुरूवार देर शाम कुपवी बाजार का बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि मिली जानकारी के मुताबिक बाजार में खरीददारी करने के पश्चात सुन्नी देवीघर वापिस लौट रही थी, जो कि बोलेरो कैंपर (एचपी08-2960) को बैक करते समय टायर की चपेट में आ गई.

इस मामले में उसी दौरान महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित किया. वहीं उपपुलिस अधीक्षक वरूण पटियाल ने आज यानी शुक्रवार को बताया कि 'शव को पोस्टमार्ट के उपरांत आज परिजनों को सौंप दिया गया है. इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है. हिरासत में लेकर आरोपित चालक से पूछताछ की जा रही है.' वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिन्होंने लोगों को हैरान परेशान किया है.

नशे की हालत में चार लोगों ने किया युवक पर वार

सुपौल पुलिस की बड़ी कामयाबी, महिला सहित 7 शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, 6 लोगों ने शरीर पर किया पिशाब

Most Popular

- Sponsored Advert -