अस्पताल इलाज करवाने गई महिला को डॉक्टर ने लगाया इंजेक्शन और...

Jun 17 2019 10:40 PM
अस्पताल इलाज करवाने गई महिला को डॉक्टर ने लगाया इंजेक्शन और...

हाल ही में एक अपराध का मामला हमीरपुर से सामने आया है. इस मामले में जिले में रविवार को निजी क्लीनिक में इलाज कराने पहुंची एक महिला की इंजेक्शन लगाते ही मौत हो गई. वहीं इस मामले में महिला की मौत के बाद गुस्साये परिजनों ने चिकित्सक पर गलत इलाज करने और इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. खबरों के मुताबिक़ महिला की मौत से घबराकर डॉक्टर भी मौके से भाग गया और इस घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा.

इस मामले में घटना की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक कुरारा थाना क्षेत्र के गोकुल का डेरा निवासी विधवा महिला कलावती (50) पत्नी स्व. शीतल निषाद के मुंह पर एक सप्ताह से दाने थे. वहीं मिली खबरों के अनुसार वह अपना इलाज कराने कुरारा कस्बे में स्थित रिटायर्ड आयुष चिकित्सक डॉ. रामकिशोर गुप्ता की क्लीनिक आयी थी और यहां डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगा दिया. वहीं इंजेक्शन लगते ही उसकी हालत बिगड़ गयी और क्लीनिक में उसकी मौत हो गयी.

इस मामले में महिला की मौत होते ही डॉक्टर मौके से भाग गया और मृत महिला का शव क्लीनिक में काफी देर तक पड़ा रहा. इस मामले में गांव के लोगों ने मृतका के पुत्र शिवकुमार को घटना की जानकारी दी और परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे और क्लीनिक में हंगामा किया. वहीं सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

नशे में डूबा था युवक, गया पड़ोसियों के घर और...

हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंक दिया महिला का शव, जला दिया चेहरा

डांस टीचर ने एक घंटे पहले बुलाया तो पहुँच गई बच्ची और फिर गेट बंद कर...