विवाहिता को लगा करंट हुई मौत, पीहर पक्ष ने खूब किया हंगामा
विवाहिता को लगा करंट हुई मौत, पीहर पक्ष ने खूब किया हंगामा
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उदयपुर के संभाग के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद थाना क्षेत्र का है. जहाँ एक विवाहिता का हाथ 11 केवी लाईन से छू जाने से शरीर में करंट दौड़ गया जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया है. वहीं करीब 36 घंटे तक शव मुर्दाघर में पड़ा रहा आखिर समझाईश के बाद परिजन शव लेकर रवाना हुए. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ''माण्डवी मेघवाल बस्ती धरियावद निवासी युवती परसो घर पर कार्य कर रही थी, उस समय घर के पास से गुज रही 11 केवी विद्युत लाईन से दायां हाथ टकरा जाने से उसके शरीर में करंट दौड़ गया और व गंभीर झुल गई.

उसे गंभीर अवस्था में एमबी चिकित्सालय लाए जहां उसकी प्राथमिक उपचार के दौरान मौत हो गई. शव को शनिवार शाम को मुर्दाघर में रखवाया गया. मौत के बाद पहुंचे पीहर पक्ष ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया और मामले में कार्यवाही करने की मांग की गई.'' इस मामले में बीते रविवार दिनभर इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में लड़ाई हुयी और बीते सोमवार सुबह से भी कई दौर की वार्ता चलने के बाद पुलिस अधिकारियों ने समझाईश की और दोपहर बाद दोनों पक्ष पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए.

इस मामले में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल विभाग के सहायक प्रोफेसर डॉ अखिलेश शर्मा, सर्जरी विभाग के डॉ अतुल आमेटा एवं गायनिक विभाग की डॉ अलका की टीम ने शव का पोस्टमार्टम किया जिससे विवाहिता की मौत करंट से होना पाया गया और उसके बाद पीहर पक्ष शांत हुआ और पोस्टमार्टम की कार्यवाही के एक घंटे बाद शव लेकर चले गए.

शराब पीकर आया पति तो पत्नी ने कर दी धुनाई, हो गई मौत

लिव इन रिलेशन में रह रहे थे कपल, हुई अनबन और....

मूक-बधिर व्यक्ति ने पहले महिला को उतारा मौत के घाट और फिर उसकी लाश के साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -